logo-image

फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉल वाला Jio लाया ये धमाकेदार ऑफर

Reliance Jio  BestSeller कैटिगिरी में लाया है 4 ऐसे अमेजिंग और धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स जो आप लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

Updated on: 18 Jul 2021, 02:40 PM

highlights

  • High speed डेटा प्लान  में  Jio दे रहा bumper offer 
  • 199 से 2399 रुपय तक के पैक्स में मिल रहा है अनलिमिटेड कॉल्स और हाई-स्पीड डेटा
  • 2,399 रुपय के स्पेशल रिचार्ज में 365 दिनों तक मिल रहा है हर दिन 2 जीबी डेटा   

नई दिल्ली:

Reliance Jio लोगों के लिए नए नए आकर्षक offers लाता रहता है जिसमें अलग-अलग कैटिगिरी वाले प्लान्स में ज़्यादातर, unlimited calls और  high speed data की फैसिलिटी मौजूद होती है. जिओ के प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो, कंपनी ने कुछ महीनों पहले ही अपने प्रीपेड प्लान्स को BestSeller, Trending और SuperValue कैटिगिरी में बांटा था. जिसमें से अकेले  BestSeller वाली कैटिगिरी में ही 4 ऐसे अमेजिंग रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं जो आप लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकते हैं. वो प्लान्स क्या हैं, चलिए जानते हैं-  

199 रुपये वाला जियो रिचार्ज पैक
बेस्ट सेलर कैटिगिरी में सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा के साथ कुल 42GB डेटा का ऑफर चालू है. डेली लिमिट डेटा इस्तेमाल के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. प्लान में unlimited voice call और 100 sms हर दिन दिए जाते हैं. इसके अलावा, इस प्लान में जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज, जियो सिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड का ऐक्सिस भी फ्री मिलता है.

यह भी पढ़ें: इंडिगो (Indigo)ने दिया स्टूडेंट्स को सस्ते किराए का तोफा, एक्सट्रा बैगेज पर भी मिलेगा डिस्काउंट

555 रुपये वाला जियो रिचार्ज पैक 
जियो के 555 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 84 दिन है जिसमें हर दिन 1.5GB मिलता है. यानी कि लोग 84 दिन में कुल 126 जीबी हाई-स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में भी unlimited वॉइस कॉल और 100 sms हर दिन ऑफर किए जाते हैं. साथ ही, जियो टीवी, जियो न्यूज़, जियोसिनेमा, जियो सिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड जैसी सुविधाओं का भी लोग इस्तेमाल कर एंटरटेनमेंट का मजा उठा सकते हैं.

599 रुपये वाला जियो रिचार्ज पैक
जियो के इस 599 रुपये वाले पैक की वैलिडिटी तो 555 रुपये वाले रिचार्ज पैक की तरह 84 दिन है लेकिन इस प्लान में हर दिन 1.5GB के बजाय 2GB डेटा मिलता है. जिसके मुताबिक़ लोग 84 दिन में कुल 168 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में भी अनलिमिटेड voice call और 100 एसएमएस हर दिन जैसी सुविधाएं मिलती हैं. इसके अलावा जियोटीवी,जियोसिनेमा, जियो सिनेमा, जियो सिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सिस भी है.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 10,000 रुपये के निवेश से भी बन जाएंगे लखपति, बस करना होगा ये काम

2,399 रुपये वाला जियो रिचार्ज पैक
यह जियो का bumper offer pack है जिसमें हर दिन का 2GB डेटा 365 दिन के लिए मिलता है. यानी कि लोग सालभर का कुल 730 जीबी डेटा इस्तेमाल में ला सकते हैं. अन्य प्लान्स की ही तरह इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन के साथ साथ जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियो न्यूज, जियोसिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है.