logo-image
लोकसभा चुनाव

Arti Singh Wedding: सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं आरती सिंह, दीपक चौहान संग रचाई ग्रैंड शादी

Arti Singh Wedding: आरती सिंह ने बड़े ही ट्रेडिशनल अंदाज में शादी रचाई है. उन्होंने अरेंज मैरिज में बिजनेसमैन दीपक चौहान को अपना हमसफर चुना है.

Updated on: 25 Apr 2024, 11:14 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Wedding) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं. मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान (Dipak Chauhan) संग आखिरकार आरती की शादी संपन्न हो गई हैं. कपल ने इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए हैं.  सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. छोटे पर्दे पर आरती ने कई टीवी शोज से घर-घर में पहचान हासिल की थी. आज उनके फैंस एक्ट्रेस की शादी पर काफी खुश हैं. आरती ने 39 साल की उम्र में शादी करने का फैसला लिया था. शादी के लिए आरती ने पेस्टल कलर को छोड़कर ट्रेडिशनल सुर्ख लाल जोड़ा पहना है. दुल्हन बनीं आरती बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दीपक चौहान व्हाइट शेरवानी में दूल्हा बनकर जंच रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

ये भी पढ़ें- Arti Singh Wedding: दुल्हन आरती को लेने बारात लेकर निकले दीपक...रॉयल अवतार में दिखे कृष्णा-कश्मीरा

आरती सिंह ने बेहद धूमधाम से शादी रचाई है. एक्ट्रेस की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई है. कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर सामने आ चुकी हैं. दीपक और आरती ने मीठी नोंक-झोंक के बीच एक-दूसरे को जयमाला पहनाई. दूल्हा-दुल्हन दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ में आरती के भैया-भाभी कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक सारी रस्में निभाने के लिए मौजूद हैं. दोनों व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

भांजी की शादी में नहीं पहुंचे गोविंदा
आरती के परिवार में उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा नजर नहीं आए हैं. साथ ही गोविंदा के बच्चों ने भी अपनी बहन की शादी में शिरकत नहीं की है.

ये भी पढ़ें- Arti Singh Mehendi: आरती सिंह ने रचाई हाथों में मेहंदी...पर्पल ड्रेस में लगीं कयामत, देखें दुल्हन का स्वैग

वेडिंग अपडेट्स में दूल्हा बने दीपक चौहान अपनी होने वाली दुल्हनियां को लेने बारात लेकर निकले थे. बारात चढ़ने के बाद उन्होंने वेन्यू में ग्रैंड एंट्री ली थी. हालांकि, ब्राइडल एंट्री में आरती थोड़ी नर्वस नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बनें मेहमान
आरती सिंह की शादी में बॉलीवुड से दिग्गज सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. फिलहाल बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी में शामिल होती नजर आईं. कपल ने एथनिक आउटफिट पहनकर पार्टी में एंट्री ली थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)