Lok Sabha Election 2024: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बिहार में दिया अपना मतदान, पिता के लिए जनता से मांगा वोट

Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बिहार के भागलपुर में वोट दिया. साथ ही अपने सभी फैंस को मतदान देने का आग्रह किया.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Lok Sabha Election 2024  1

Lok Sabha Election 2024( Photo Credit : Social Media)

Lok Sabha Election 2024: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शुक्रवार को बिहार के भागलपुर जिले में अपने पिता अजीत शर्मा के निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डाला. भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता, उनकी पत्नी और उनकी बेटी नेहा ने एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाते हुए पोज दिया. इस डेमोक्रेटिक प्रोसेस में अपनी भागीदारी के बाद, नेहा ने लोगों से वोट देने के अपने अधिकार को इस्तेमाल करने की रिक्वेस्ट की. 

Advertisment

अपना वोट डालने के बाद नेहा ने एएनआई से कहा, "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है...मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि यह हमारे पास एक बहुत ही महत्वपूर्ण अधिकार है. एक जागरूक नागरिक के रूप में, बाहर निकलें और मतदान करें क्योंकि आपका वोट कीमती है."

publive-image

बिहार की पांच सीटों में बांका के साथ-साथ भागलपुर भी शामिल है.बिहार की पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान आज सुबह 6 बजे शुरू हुआ और शाम 7 बजे तक चलेगा. बाकी सीटों पर आम चुनाव के शेष पांच चरणों में मतदान होगा, दूसरे चरण का मतदान आज हो रहा है. कुल मिलाकर, लोकसभा चुनाव के चल रहे दूसरे चरण में 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 89 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा. किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में आज मतदान. 

कौन हैं नेहा शर्मा?

नेहा शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड और टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) दोनों में एक्टिव हैं. उन्होंने 2007 के एक्शन ड्रामा 'चिरुथा' (Chirutha) में 'आरआरआर' (RRR) हार्टथ्रोब राम चरण के साथ अपनी शुरुआत की. बॉलीवुड में उन्हें 'मुबारकां'(Mubarkan), 'तानाजी' (Tanhaji), 'यमला पगला दीवाना 2' (Yamla Pagla Deewana( आदि फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

यह भी पढ़ें - Arti Singh Wedding: दुल्हन आरती को लेने बारात लेकर निकले दीपक...रॉयल अवतार में दिखे कृष्णा-कश्मीरा

नेहा शर्मा बिहार की निवासी हैं और NIFT (नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी) दिल्ली के छात्रा रह चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan Firing: सलमान खान के घर फायरिंग के लिए पंजाब से सप्लाई हुए थे हथियार, पकड़ में आए लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे

News in Hindi Entertainment News in Hindi Entertainment News news-nation Bihar Lok Sabha Election 2024 Bhagalpur LS polls 2024 Ajeet Sharma Neha Sharma
Advertisment