News Nation Logo
Banner

भदोही में 14 साल की किशोरी की हत्या, खेत में मिला शव

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर के बाद अब भदोही में 14 साल की लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है. लड़की के घरवालों का आरोप है कि दुष्कर्म की कोशिश के बाद उनकी बेटी का सिर कुचलकर मार दिया गया.

IANS | Updated on: 02 Oct 2020, 10:51:55 AM
Crime News

क्राइम न्यूज (Photo Credit: IANS)

भदोही:

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक और मामला सामने आया है. भदोही जिले में 14 साल की दलित किशोरी की गुरुवार को हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, लड़की शौच के लिए खेत में गई थी और घर नहीं लौटी. घर न लौटने पर जब लड़की का भाई उसकी तलाश में निकला तो उसे अपनी बहन का शव खेत में मिला. पुलिस ने कहा कि उसके सिर को ईंट से बुरी तरह कुचल दिया गया था.

यह भी पढ़ें : गांधी जयंती पर राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, लड़की के सिर पर पत्थरों से प्रहार किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. लड़की गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकराजाराम तिवारीपुर गांव की निवासी थी. परिवार ने किशोरी का यौन शोषण के बाद उसकी हत्या का संदेह व्यक्त किया है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकती है. सबूत इकट्ठा करने और मामले की जांच करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों और क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की एक टीम भी गांव पहुंची है.

यह भी पढ़ें : महात्मा गांधी की 151वीं जयंती, पीएम मोदी ने राजघाट पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

इस 14 साल की लड़की की हत्या हाथरस की घटना के बाद सामने आई है. गौरतलब है कि हाथरस के एक गांव में 19 साल की युवती का कथित रूप से दुष्कर्म किया गया था और उसका गला घोंट दिया गया था. पुलिस ने अब इस बात से इंकार किया है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था, हालांकि पीड़िता ने एक वीडियो मैसेज में कहा था कि उसके साथ यौन शोषण किया गया था.

यह भी पढ़ें : यूपी के बाद एमपी के खरगोन में किशोरी से गैंगरेप

हाथरस पीड़िता की मौत के घंटों बाद मंगलवार को बलरामपुर जिले में एक 22 साल की दलित छात्रा के साथ भी दुष्कर्म होने की घटना सामने आई। अस्पताल ले जाते समय युवति ने दम तोड़ दिया. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और आजमगढ़ जिलों में गुरुवार को दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी सामने आई. रिपोर्ट के अनुसार, आजमगढ़ के जीयनपुर इलाके में एक 8 साल की बच्ची का उसके 20 साल की पड़ोसी द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किया गया था.

यह भी पढ़ें : राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत भी FIR

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा, हमें बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की शिकायत मिली. तुरंत मामला दर्ज किया गया. आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह लड़की के घर के सामने रहता है और उसके घर नियमित रूप से आता जाता था. वहीं बुलंदशहर में काकोरे क्षेत्र में एक किशोरी का उसके पड़ोसी द्वारा बुधवार रात को कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा, किशोरी के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published : 02 Oct 2020, 09:40:53 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो