News Nation Logo
Banner

गांधी जयंती पर राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की कही एक बात को ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा.मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Oct 2020, 10:36:10 AM
Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे. उन्हें ग्रेटर नोएडा के पास गिरफ्तार कर लिया गया था. इस दौरान राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं. दोनों नेता हाथरस जा रहे थे. पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोक दिया, फिर जमकर सियासी ड्रामा चला. उन पर FIR दर्ज की गई. वहीं, आज राहुल गांधी ने गांधी जयंती के मौके पर सरकार पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें : महात्मा गांधी की 151वीं जयंती, पीएम मोदी ने राजघाट पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की कही एक बात को ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं. गांधी जयंती की शुभकामनाएं.

यह भी पढ़ें : 'मैंने गांधी को क्यों मारा?' गांधी वध मुकदमे में जज के सामने गोडसे का बयान

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गुरुवार को हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में यूपी पुलिस ने एक्सप्रेस-वे पर ही रोक दिया. वहां दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. अब यूपी पुलिस की तरफ से कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के अनुसार, बार-बार मना करने के बावजूद राहुल और प्रियंका गांधी और कई अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता जाने की जिद पर अड़े रहे, वहीं कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज की. इस संबंध में थाना इकोटेक पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित 153 नामजद एवं 50 अन्य लोगों के विरुद्ध अपराध 155/2020 धारा 188,269,270 आईपीसी व 3 महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 02 Oct 2020, 08:51:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो