News Nation Logo
Banner

महात्मा गांधी की 151वीं जयंती, पीएम मोदी ने राजघाट पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने लिखा कि हम गांधी जयंती के मौके पर प्यारे बापू को नमन करते हैं. उनके जीवन और महान विचारों से सीखने के लिए बहुत कुछ है. बापू के आदर्श हमें समृद्ध और करुण भारत बनाने में मार्गदर्शन करते रहेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Oct 2020, 10:00:28 AM
PM Narendra Modi

पीएम मोदी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 151वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी राजघाट पहुंच गए हैं. उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर फूल चढ़ाए और अब सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल हो रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी विजय घाट भी गए. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए भी बापू को नमन किया. पीएम मोदी ने लिखा कि हम गांधी जयंती के मौके पर प्यारे बापू को नमन करते हैं. उनके जीवन और महान विचारों से सीखने के लिए बहुत कुछ है. बापू के आदर्श हमें समृद्ध और करुण भारत बनाने में मार्गदर्शन करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें : यूपी के बाद एमपी के खरगोन में किशोरी से गैंगरेप

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय घाट पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को भी श्रद्धांजलि दी. आज लाल बहादुर शास्त्री की 116वीं जयंती है, इस मौके पर पीएम ने उन्हें नमन किया. पीएम मोदी ने लिखा- लाल बहादुर शास्त्री विनम्र और दृढ़ थे. उन्होंने सादगी को महत्व दिया और हमारे राष्ट्र के कल्याण के लिए जीया. हम उनकी जयंती पर उन्हें भारत के लिए किए गए हर काम के लिए कृतज्ञता की भावना के साथ याद करते हैं.

First Published : 02 Oct 2020, 08:09:49 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो