News Nation Logo
Banner

यूपी के बाद एमपी के खरगोन में किशोरी से गैंगरेप

खरगोन जिले के चैनपुर थाने के मारुगढ़ गांव में तीन युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि बीती रात उसे अगवा कर पास के ही खेत में ले गए और दुष्कर्म किया. इसके बाद धमकी भी दी, वहीं घर पर मौजूद बड़े भाई से मारपीट की.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Oct 2020, 07:37:34 AM
Gangrape in Khargone

क्राइम न्यूज (Photo Credit: IANS)

खरगोन:

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तीन युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं कांग्रेस इकाई के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य की कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले के चैनपुर थाने के मारुगढ़ गांव में तीन युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि बीती रात उसे अगवा कर पास के ही खेत में ले गए और दुष्कर्म किया. इसके बाद धमकी भी दी, वहीं घर पर मौजूद बड़े भाई से मारपीट की.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज

चैनपुर के थाना प्रभारी डी.एस. सेमलिया ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और उनकी पुलिस तलाश कर रही है. राज्य में हो रही घटनाओं को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि, खरगोन में मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की घटना, सीहोर में फिर एक किसान की खुदकुशी की घटना, भोपाल में युवा की रोजगार न मिलने पर खुदकुशी की घटना इसके प्रत्यक्ष उदाहरण हैं. पता नहीं शिवराज सरकार कब नींद से जागेगी और ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी?

First Published : 02 Oct 2020, 07:30:14 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो