logo-image

हरियाणा को दहलाने की साजिश, कैथल में मिला IED बॉक्स

Conspiracy to blast in Kaithal : हरियाणा को दहलाने की साजिश की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कैथल से IED का बॉक्स मिलने से हड़कंप मच गया है. अंबाला एसटीएफ की ओर से सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों का मौके पर जमावड़ा लग गया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 08:07 PM

कैथल:

Conspiracy to blast in Kaithal : हरियाणा को दहलाने की साजिश की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कैथल से IED का बॉक्स मिलने से हड़कंप मच गया है. अंबाला एसटीएफ की ओर से सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों का मौके पर जमावड़ा लग गया है. उस स्थान पर एक बॉक्स में विस्फोटक सामग्री होने की सूचना आ रही है. बम निरोधक दस्ता मधुबन से बुलाया गया. साथ में डॉग स्क्वॉयड भी आ गया है. 

यह भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल ने RSS पर साधा निशाना, क्या पहले हिंदू नहीं थे? 

कैथल के देवबन कैंची चौक पर साइन बोर्ड के नीचे से IED बॉक्स बरामद किया गया है. आईईडी बॉक्स मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि मौके से 1.5 किलो आरडीएक्स, डिटोनेटर और मैगनेट मिले हैं, जिसे अंबाला की एसटीएफ टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि, अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है कि ये आईडीएक्स का बॉक्स कहां से आया और किसने रखा था. 

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट में ज्ञानवापी मामले की 28 सितंबर को होगी सुनवाई, राज्य सरकार ने दाखिल किया हलफनामा

आपको बता दें कि देश में अब एक के बाद एक त्योहार आने वाले हैं. ऐसे में आतंकवादी देश को दहलाने की साजिश कर रहे थे, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनकी साजिश को नाकाम कर दिया है. सुरक्षा एजेंसियों ने आईडीएक्स को कब्जे में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.