logo-image

बिहार : जीतन राम मांझी ने राहुल-तेजस्वी पर कसा तंज, 'समय आने पर हनीमून मनाने चले जाते हैं'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी ने युवा नेताओं और विपक्षी पार्टियों के उतराधिकारियों पर जमकर कटाक्ष किया है.

Updated on: 07 Jan 2021, 09:50 AM

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी ने युवा नेताओं और विपक्षी पार्टियों के उतराधिकारियों पर जमकर कटाक्ष किया है. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव और लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि समय आने पर ये अपना कहीं 'हनीमून' मनाने चले जाते हैं. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी काफी दिनों से पटना से बाहर हैं, जिसे लेकर उनके विरोधी लगातार सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार कांग्रेस में बगावत के आसार, 11 विधायक छोड़ सकते हैं हाथ का साथ

हम की कार्यकारिणी की बैठक के बाद बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मांझी ने राजद के नेता तेजस्वी यादव के दिल्ली में रहने के संबंध में कहा कि लोकसभा चुनाव में हारने के बाद भी तेजस्वी पटना से बाहर चले गए थे. उस समय 'हम' महागठबंधन के साथ था. उस समय भी मैंने कहा था कि तेजस्वी यादव लालू प्रसाद नहीं हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: RJD के Tweet से दारोगा सहित आधे दर्जन जवान सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

उन्होंने कहा, 'आज भी मैं कहता हूं कि मुख्य मुद्दा जब आता है, बाढ़ का मामला हो या चमकी बुखार का मामला, आज किसान आंदोलन का मामला है वे दिल्ली जाकर क्यों बैठ जाते हैं. उन्हें दिल्ली का काम करना चाहिए, लेकिन बिहार को नहीं छोड़ना चाहिए.' राजग में शामिल हम के नेता मांझी ने आगे कहा, 'ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हों, चिराग पासवान हों या तेजस्वी यादव, समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून मनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं.'