News Nation Logo

बिहार कांग्रेस में बगावत के आसार, 11 विधायक छोड़ सकते हैं हाथ का साथ

बिहार कांग्रेस (Congress) में बड़ी टूट का आशंका खुद पार्टी के ही एक नेता ने जताई है. पूर्व विधायक भरत सिंह (Bharat Singh) का दावा है कि पार्टी के 11 विधायक कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Jan 2021, 05:47:22 PM
Congress

बिहार कांग्रेस में आधे से ज्यादा MLA कर सकते हैं बगावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार की राजनीति में नया भूचाल आने वाला है. कांग्रेस पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि पार्टी में जल्द ही बड़ी टूट होने वाली है. पार्टी के आधे से ज्यादा विधायक कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं. उन्होंने दावा किया है कि पार्टी के 11 विधायक जल्द ही पार्टी छोड़ देंगे. वहीं कांग्रेस हाईकमान ने भरत सिंह के इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः Corona वैक्सीन को मंजूरी वापस लेने की मांग ने पकड़ा जोर, 13 से टीकाकरण शुरू

19 में से 11 विधायकों के टूटने का दावा 
कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह का कहना है कि इस बार कांग्रेस के टिकट से 19 विधायक जीते हैं लेकिन इनमें 11 विधायक ऐसे हैं तो भले ही कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते हों लेकिन वह कांग्रेस के नहीं है. उन्होंने दावा किया कि इन लोगों ने पैसे देकर टिकट खरीदे और विधायक बन गए. उनका कहना है कि एनडीए संख्याबल के लिए खुद को मजबूत करने के प्रयास कर रही है. ऐसे में इन विधायकों से भी संपर्क किया जा रहा है. उनका दावा है कि कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी ऐसे लोगों में शामिल है, जो पार्टी तोड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में दिन में छाया अंधेरा, बारिश के साथ राजधानी में बढ़ी ठंडी

इन नेताओं पर लगाया आरोप
कांग्रेस नेता भरत सिंह ने आरोप लगाया है कि जो 11 कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं उन सब के मार्गदर्शक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह है. उन्होंने कहा कि चूंकि राज्यपाल कोटे से अभी एमएलसी का नॉमिनेशन होना है. सदानंद सिंह और मदन मोहन झा एमएलसी बनने की फिराक में है.'

 

First Published : 06 Jan 2021, 10:24:54 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.