logo-image

IPL 2022: शाहरुख खान पर क्या फिर मेहरबान होंगी प्रीति जिंटा

शाहरुख खान ने 15 गेंदों में 33 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली है. ऐसी ही पारी शाहरुख ने पिछले साल भी खेली थी. जिसके बाद पंजाब किंग्स ने उन पर 5.25 करोड़ रुपया खर्च कर दिया था.

Updated on: 22 Nov 2021, 08:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारियां चल रही है. आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन भी होगा. जिसको ध्यान में रखते हुए सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी टीम को संयोजित करने में लगी हैं. क्योंकि 30 नवंबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने से पहले पंजाब किंग्स के सामने मुश्किल दिख रही है. आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शाहरुख खान ने मेगा ऑक्शन से पहले सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में तूफानी बल्लेबाजी की है. शाहरुख खान ने 15 गेंदों में 33 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली है. ऐसी ही पारी शाहरुख ने पिछले साल भी खेली थी. जिसके बाद पंजाब किंग्स ने उन पर 5.25 करोड़ रुपया खर्च कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: कौन सी टीम किसको करेगी रिटेन? जानें डिटेल

अब आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले शाहरुख ने पिछले साल की तरह तूफानी पारी खेली है. देखने वाली बात है कि क्या पंजाब किंग्स शाहरुख को रिटेन करेगी या नहीं. अगर पंजाब किंग्स शाहरुख को रिटेन करती है, तो उन खिलाड़ियों को रिलीज करना पड़ेगा जो पिछले सीजन में पंजाब के लिए अच्छा खेले हैं. आपको बता दें कि टीम के कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और मोहम्मद शमी की स्थिति टीम में पक्की मानी जा रही है. लेकिन अगर शाहरुख को पंजाब किंग्स रिटेन करती है तो तीनों में से किसी एक खिलाड़ी को रिलीज करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धोनी के संन्यास लेने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी का भी करियर खत्म!

शाहरुख खान ने पिछले सीजन में 11 मुकाबला खेला था. लेकिन जिस उम्मीद के साथ पंजाब किंग्स ने उनको अपनी टीम में शामिल किया था. वो उस उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए थे. शाहरुख आईपीएल 2021 में सिर्फ 153 ही बना सके थे. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि टीम उनको रिटेन करेगी या नहीं.