logo-image

IPL 2021, CSK vs RR : सीएसके और राजस्थान की ये हो सकती हैं संभावित प्लेइंग 11

अपना-अपना पिछला मुकाबला जीत चुकीं राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें सोमवार को होने वाले आईपीएल के 12वें मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे.

Updated on: 19 Apr 2021, 05:03 PM

highlights

  • जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे चेन्नई और राजस्थान
  • दोनों टीमें अपना-अपना पिछला मुकाबला जीती हैं
  • दीपक चाहर राजस्थान के खिलाफ कर सकते हैं अच्छा प्रदर्शन

मुंबई:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 12वें मुकाबलें में धोनी की धुरंधरों की भिड़ंत संजू सैमसन के रायल्स के साथ होगी. इस दौरान दोनों टीमें जीत के अपने अभियान को जारी रखना चाहेंगी. अपना-अपना पिछला मुकाबला जीत चुकीं राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें सोमवार को होने वाले आईपीएल (IPL 2021) के 12वें मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगे. चेन्नई ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराया था, जबकि राजस्थान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत मिली थी. चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दीपक चाहर पर एक बार फिर निगाहें होंगी. राजस्थान को चाहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. इस मुकाबले में चाहर और राजस्थान के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा. सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें : द. अफ्रीका टीम में वापसी को लेकर बाउचर से बात करूंगा : डिविलियर्स

राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी क्योंकि जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में उसका गेंदबाजी विभाग थोड़ा कमजोर है. इंग्लैंड के दोनों खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं और राजस्थान की टीम को क्रिस मोरिस से ऑलराउंडर प्रदर्शन की उम्मीद है. मोरिस गेंद और बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हैं.

यह भी पढ़ें : CSKvsRR : राजस्थान और चेन्नई के बीच होगी जीत का अभियान जारी रखने के लिए होगी भिड़ंत

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग-11 : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, रवींद्र जडेजा और मोइन अली, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, लुंगी एनगिदी, सैम करेन, ड्वेन ब्रावो.

यह भी पढ़ें :दिल्ली बनाम पंजाब : रिषभ पंत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी, जानिए पूरी प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग-11 : संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), रियान पराग, महिपाल लोमरोर, जयदेव उनादकट, डेविड मिलर, मनन वोहरा, चेतन सकारिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्ताफिजुर रहमान.

यह भी पढ़ें : DCvsPBKS : हेड टू हेड आंकड़े और संभावित प्लेइंग इलेवन, जानिए यहां