News Nation Logo

द. अफ्रीका टीम में वापसी को लेकर बाउचर से बात करूंगा : डिविलियर्स

डिविलियर्स ने कहा कि उन्हें यह भी देखना होगा कि मौजूदा खिलाड़ियों के मामले में दक्षिण अफ्रीका कैसे आकार लेता है और यह भी एक कारक होगा कि वह टीम में वापसी करेंगे या नहीं.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Apr 2021, 04:10:40 PM
AB de Villiers

टीम में वापसी को लेकर बाउचर से बात करूंगा : डिविलियर्स (Photo Credit: @IPL)

highlights

  • राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी पर डिविलियर्स कर रहें विचार
  • द. अफ्रिका कोच मॉर्क बाउचर से करेंगे बात
  • आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हैं डिविलियर्स

मुंबई:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी करने को लेकर वह टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर से बातचीत करेंगे. डिविलियर्स ने मई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. डिविलियर्स आईपीएल 2021 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अब्राहम डिविलियर्स रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 34 गेंदों पर 76 रनों की नाबाद पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शानदार जीत दिला दिलाई थी. डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा, "हमें आईपीएल के दौरान कुछ समय के लिए बातचीत करने का मौका मिला है. लेकिन हां, हम इसके बारे में पहले से ही बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RR vs PBKS Head to Head stats: दोनों टीमों ने खेले 21 मैच, जानिए कैसा रहा रिकॉर्ड

विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा,  पिछले साल उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं वापसी करने के इच्छुक हूं. मैंने कहा था कि निश्चित रूप से. आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि मेरी फॉर्म और फिटनेस कहां है. डिविलियर्स ने यह भी कहा कि उन्हें यह भी देखना होगा कि मौजूदा खिलाड़ियों के मामले में दक्षिण अफ्रीका कैसे आकार लेता है और यह भी एक कारक होगा कि वह टीम में वापसी करेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKS vs CSK : धोनी की टीम को बड़ा झटका, दो दिग्‍गज नहीं खेलेंगे आज का मैच 

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा , इसके अलावा, उनकी टीम के युवा पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर मेरे लिए कोई जगह नहीं है, तो यह सही है. अगर मैं वहां जा सकता हूं, तो यह शानदार होगा. आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ बातचीत करेंगे और फिर उसी के अनुसार योजना बनाएंगे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Big Update : अब एक दिन में खेले जाएंगे दो मैच, टाइम और शेड्यूल नोट कीजिए

बता दें कि विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स आईपीएल के 14वें सीजन में अब के मैचों आरसीबी की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया है. आरसीबी ने अब्राहम डिविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसकी वजह से कोलकाता के खिलाफ विराट की टीम को 38 रनों से शानदार जीत मिली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Apr 2021, 03:35:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.