logo-image

IPL 2021 PBKS vs CSK : धोनी की टीम को बड़ा झटका, दो दिग्‍गज नहीं खेलेंगे आज का मैच 

IPL 2021 Update News : आईपीएल 2021 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला केएल राहुल की कप्‍तानी वाली पंजाब किंग्‍स के साथ होना है.

Updated on: 16 Apr 2021, 06:23 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Update News : आईपीएल 2021 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला केएल राहुल की कप्‍तानी वाली पंजाब किंग्‍स के साथ होना है. एमएस धोनी की टीम आईपीएल 2021 में अपना विजयी अभियान शुरू करना चाहेगी, क्‍योंकि पहले ही मैच में उसे दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सामने हार मिली थी. पहले मैच में उनके सामने विकेट कीपर कप्‍तान ऋषभ पंत थे, वहीं आज के मैच में भी उनके सामने विकेट कीपर कप्‍तान केएल राहुल होंगे. देखना होगा कि आज एमएस धोनी जीत दर्ज कर पाते हैं या नहीं. हालांकि इस मैच से पहले धोनी की टीम के सामने बड़ी मुश्‍किल है, क्‍योंकि उनकी टीम के प्रमुख दो तेज गेंदबाज आज के मैच में नहीं खेल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी को लेकर गौतम गंभीर ने कही ये बड़ी बात, जानिए क्‍या  

अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें कहा गया कि सीएसके के लिए खेलने वाले दो विदेशी तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी और जेसन बेहरनडॉफ आज का मैच नहीं खेल पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सीएसके के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग के हवाले से कहा गया है कि लुंगी एनगिडी और जेसन बेहरनडॉफ अभी अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर रहे हैं और वे इस मैच के लिए उपलब्‍ध नहीं हो पाएंगे. जेसन बेहरनडॉफ को हाल ही में टीम ने अपने साथ किया है, जब जोश हेजलवुड ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 में खेलने से मना कर दिया था, उसके बाद जेसन बेहरनडॉफ को टीम में लिया गया था, हो सकता है कि अगले मैच तक दोनों खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKSvsCSK : एमएस धोनी के सामने आज केएल राहुल की चुनौती 

अब आज के मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को तेज गेंदबाजी के लिए भारतीय तेज गेंदबाजों पर ही निर्भर रहना होगा. पूरी संभावना है कि टीम की ओर से ये जिम्‍मेदारी दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर ही निभाते हुए नजर आएंगे. हालांकि एमएस धोनी के पिछले कुछ रिकार्ड को देखें तो पाएंगे कि धोनी अपनी प्‍लेइंग इलेवन में कम से कम एक विदेशी तेज गेंदबाज जरूर रखते हैं. इस मैच में हो सकता है कि वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर डीजे ब्रावो खेलते हुए दिखाई दें. एमएस धोनी की सीएसके ही अब ऐसी टीम रह गई है, जो आईपीएल 2021 की प्‍वाइंट्स टेबल में अभी तक एक भी अंक नहीं जुटा पाई है. एक मैच खेलने के बाद टीम इस वक्‍त सबसे नीचे आठवें नंबर पर संघर्ष कर रही है. आज टीम हर हालत में अपना खाता खोलना चाहेगी.