News Nation Logo

CSKvsRR : राजस्थान और चेन्नई के बीच होगी जीत का अभियान जारी रखने के लिए होगी भिड़ंत

राजस्थान को चाहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. इस मुकाबले में चाहर और राजस्थान के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा. सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Apr 2021, 04:13:42 PM
CSK Vs RR

राजस्थान और चेन्नई के बीच होगी जीत का अभियान जारी रखने के लिए भिड़ंत (Photo Credit: @IPL)

highlights

धोनी के धुरंधर फिर करेंगे धमाका!

राजस्थान के सामने बड़ी चुनौती!

चाहर मचा सकते हैं गदर!

मुंबई:  

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 12वां मुकाबला सोमवार को महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai super kings ) और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेंगी. बता दें कि सीएसके (CSK) पंजाब को हराकर यहां पहुंची है, वहीं राजस्थान (RR) ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हराया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Big Update : अब एक दिन में खेले जाएंगे दो मैच, टाइम और शेड्यूल नोट कीजिए

दीपक चाहर मचा सकते हैं गदर!

वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए मुफीद है. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबलों में गेंदबाज विकेट से अच्छी स्विंग और सीम मूवमेंट हासिल करने में सफल रहे थे. ऐसे में इस मैच में भी ऐसा करने वाले गेंदबाज पावर प्ले में कहर ढा सकते हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स के दीपक चाहर ने 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RR vs PBKS Head to Head stats: दोनों टीमों ने खेले 21 मैच, जानिए कैसा रहा रिकॉर्ड

चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दीपक चाहर पर एक बार फिर निगाहें होंगी. राजस्थान को चाहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. इस मुकाबले में चाहर और राजस्थान के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा. सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKSvsRR : राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स, कौन से चार विदेशी खिलाड़ी खेलेंगे, जानिए 

राजस्थान के सामने बड़ी चुनौती!

राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी क्योंकि जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में उसका गेंदबाजी विभाग थोड़ा कमजोर है. इंग्लैंड के दोनों खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं और राजस्थान की टीम को क्रिस मोरिस से ऑलराउंडर प्रदर्शन की उम्मीद है. मोरिस गेंद और बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हैं.

First Published : 19 Apr 2021, 04:13:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.