logo-image

IPL 2023 : धोनी इन खिलाड़ियों को करेंगे टारगेट, दूसरी टीमें होंगी पस्त!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. आज से 4 दिन बाद मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) होना है.

Updated on: 19 Dec 2022, 04:48 PM

highlights

  • 22 दिसबंर को होना है मिनी ऑक्शन
  • धोनी पर हैं सभी की नजर
  • चेन्नई की नजर 5वीं जीत पर

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. आज से 4 दिन बाद मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) होना है. ऑक्शन डिसाइड करेगा कि आने वाले सीजन में कौन सी टीम बाजी मारने वाली है. आईपीएल फैंस की बात करें तो इस ऑक्शन के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ अपने मनपसंद का खिलाड़ी को दूसरी टीमों में खेलते देखना चाहते हैं, वहीं कुछ अपनी टीम को मजबूत हुए देखना चाहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बात करें तो यह आईपीएल उनके लिए आखरी आईपीएल हो सकता है. ऐसे में ये महान कप्तान अपनी टीम को एक बार फिर से जीत दिला कर अलविदा कहना चाहेगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB को ये खिलाड़ी बना सकता है चैंपियन, ऑक्शन में हर हाल में करना होगा टारगेट

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल ऑक्शन में हर टीम करेगी टारगेट

1. बेन स्टोक्स

जब बात ऑक्शन की आती है तो हमेशा से टारगेट प्लेयर्स का जिक्र जरूर होता है. चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो इस समय वह ऐसे तीन खिलाड़ी पर अपनी नजर बना कर रखी है, जो आने वाले ऑक्शन में उसके साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इस लिस्ट में पहला नाम है बेन स्टोक्स का. स्टोक्स शानदार ऑलराउंडर हैं. ये टीम को बल्लेबाज के साथ गेंदबाजी में भी मजबूती प्रदान करते हैं. धोनी चाहेंगे कि स्टॉक्स जैसे शानदार खिलाड़ी उनके साथ जुड़ें. और टीम को आईपीएल का एक बार फिर से बॉस बनाएं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ऑक्शन में ये तीन खिलाड़ी निपटेंगे सस्ते में, कोई नहीं देगा भाव!

2. शार्दुल ठाकुर

धोनी की नजर दूसरे खिलाड़ी पर है और उसका नाम है शार्दुल ठाकुर. ठाकुर इससे पहले भी चेन्नई के साथ खेल चुके हैं. लेकिन मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ जोड़ लिया था. धोनी एक बार फिर चाहेंगे कि ठाकुर जैसे शानदार गेंदबाज को अपने साथ लिया जाए. ठाकुर जरूरत पड़ने पर अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं.

3. केन विलियमसन

तीसरे नंबर के खिलाड़ी बात करें तो उसको लेना टीम के लिए थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है. क्योंकि बाकी की सभी टीमें अपनी पूरी जान लगा देंगी अपने साथ जोड़ने के लिए. खिलाड़ी का नाम है केन विलियमसन. केन विलियमसन शानदार कप्तान रहे हैं. साथ में बल्लेबाज भी हैं. जिस टीम के साथ जुड़ेंगे उसकी जीत काफी हद तक पक्की करेंगे. अब देखने वाली बात होती है कि धोनी किस खिलाड़ी को लेने में सफल हो पाते हैं.