logo-image

IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

Bumrah IPL 2023 : आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 11 Dec 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

Bumrah IPL 2023 : आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सभी टीमों ने अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन होगा और उसके बाद आईपीएल 2023 का काउंटडाउन शुरू हो जाएगा. मुंबई इंडियंस की बात करें तो रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन जैसे बड़े खिलाड़ियों को टीम ने अपने साथ बनाए रखा है. जसप्रीत बुमराह अभी चोट के चलते अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर हैं. उम्मीद है आने वाले महीने में वह वापसी कर जाएंगे. मुंबई इंडियंस के सफर की बात करें तो पिछले 2 सीजन टीम के लिए ठीक नहीं रहे हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम एक बार फिर से धूम मचाना चाहेगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

आज आपको बताते हैं कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 दिलाने के लिए जबरदस्त तैयारियां कर रहे हैं. जैसा आप जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह की ताकत यॉर्कर है. वापसी करने के लिए बुमराह यॉर्कर की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. उम्मीद करते हैं जसप्रीत बुमराह दोबारा जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. और टीम इंडिया के साथ मुंबई इंडियंस को आईपीएस 2023 का खिताब जिताएंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

बूम बूम बुमराह का करियर शानदार रहा है. चाहे हम टीम इंडिया के लिए बात करें या फिर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए. आईपीएल करियर की बात करें तो 120 मैचों में 145 विकेट हासिल किए हैं. अब आने वाले सीजन में मुंबई की टीम फिर से ऐसे ही खेल की उम्मींद कर रही होगी. हालांकि चोट बूम बूम बुमराह के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. इसलिए बुमराह को इस पर ध्यान देने की जरूरत है.