logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

Hardik Pandya IPL 2023 : आईपीएल 2022 के सीजन में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटस ने कमाली करके दिखा दिया.

Updated on: 28 Nov 2022, 07:27 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya IPL 2023 : आईपीएल 2022 के सीजन में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटस ने कमाली करके दिखा दिया. पहला सीजन था. और पहली सीजन में सभी टीमों की सरताज बन गई. मुंबई और चेन्नई की टीम गुजरात के सामने फीकी पड़ती नजर आई. ऐसे में IPL 2023 की शुरुआत होने में कुछ ही महीने बाकी हैं. ऐसे में एक बार फिर से आईपीएल फैंस की नजर हार्दिक पर टिकी हैं. सवाल भी यही है कि धोनी और रोहित को हार्दिक दोबारा पछाड़ पाएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: पिछले साल करोड़ों में बिके थे ये प्लेयर्स, आईपीएल 2023 में नहीं मिलेगा बेस प्राइज!

मुंबई इंडियंस के लिए हो सकती है समस्या

मुंबई इंडियंस की बात करें तो कप्तान रोहित इस समय अपने all-rounders की कमी से आईपीएल की रेस से बाहर होते नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी मिनी ऑक्शन होना है. और अगर टीम ने अपने साथ दो से तीन ऑलराउंडर जोड़ लिए तो बाजी पलट सकती है. गुजरात की टीम के पास खुद हार्दिक पांड्या हैं, वही राशिद खान जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

चेन्नई सुपर किंग्स भी पीछे 

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो चेन्नई की ताकत उनकी गेंदबाजी है. लेकिन जहां बल्लेबाजी की बात आती है वहां कहीं ना कहीं टीम फीकी पड़ती नजर आती है. जबसे डुप्लेसिस, शेन वाटसन जैसे सलामी दिग्गज बल्लेबाज गए हैं तभी से टीम सलामी जोड़ी के मोर्चे पर कमजोर होती नजर आई है. हार्दिक के पास फिर से एक अच्छा मौका है कि इस कमजोरी का फायदा उठाते हुए चेन्नई को मात दे. और दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा कर लें. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

गुजरात की भी हैं समस्या

हालांकि ऐसा नही है कि हार्दिक की टीम एकदम परफेक्ट है. गुजरात की अपनी समस्या है. जैसे इस टीम के पास तेज गेंदबाजों की कमी है. लेकिन ये सभी कमी को हार्दिक मिनी ऑक्शन में दूर कर सकते हैं.