logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमों के साथ-साथ बीसीसीआई (BCCI) ने कमर कस ली है.

Updated on: 25 Nov 2022, 12:23 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमों के साथ-साथ बीसीसीआई (BCCI) ने कमर कस ली है. टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. हर एक टीम अपनी कमजोरी को देखते हुए मैदान पर उतर रही है. जैसे अगर चेन्नई (CSK) की कमजोरी तेज गेंदबाजी है तो उसे मजबूत किया जा रहा है. वहीं मुंबई (MI) ऑलराउंडर्स लेने की रेस में है. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) होना है. पर मिनी ऑक्शन से पहले एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है. इस रिपोर्ट में दूसरी टीमों की भी दिलचस्पी हो सकती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स से जुड़ेगा ये घातक ऑलराउंडर, दिलाएगा आईपीएल का खिताब!

एस श्रीसंत की ऐसे हो सकती है वापसी

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत आईपीएल की एक बड़ी टीम के साथ गेंदबाज कोच के तौर पर जुड़ सकते हैं. अगर ये रिपोर्ट्स ठीक होती हैं तो आईपीएल फैंस के लिए इससे बड़ी खबर अभी के समय में कोई नहीं हो सकती है. जैसे आप जानते हैं कि थप्पड़ विवाद के बाद से ही एस श्रीसंत का करियर डाउन होना शुरू हो गया था. इसके बाद मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद बोर्ड ने उनके क्रिकेट खेलने पर ही रोक लगा दी थी.

यह भी पढ़ें - IPL 2023: MS Dhoni के लिए बुरी खबर! CSK से रिलीज होते ही इस खिलाड़ी का तूफान

आईपीएल करियर रहा है शानदार

अब देखने वाली बात होगी कि एस श्रीसंत किस टीम के साथ जुड़ते हैं. क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में कई ऐसी टीमें हैं जिन्हें अपनी तेज गेंदबाजी को मजबूत करना है. हालांकि टीम को एस श्रीसंत को लेने से पहले विवाद से निपटने के लिए भी तैयार होना होगा. एस श्रीसंत के आईपीएल करियर की बात करें तो 44 मैचों में 40 विकेट इन्होंने झटके हैं. अगर बैन नहीं लगा होता तो ये आंकड़ा और ज्यादा होता. आईपीएल के आखिरी मैच की बात करें तो पंजाब के खिलाफ एस श्रीसंत ने साल 2013 के सीजन में खेला था. वहीं पहला मुकाबला चेन्नई के खिलाफ साल 2008 में रहा था.