logo-image

IPL 2023 : ऑक्शन में ये तीन खिलाड़ी निपटेंगे सस्ते में, कोई नहीं देगा भाव!

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है.

Updated on: 11 Dec 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है. जिसके लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस ऑक्शन में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी जबरदस्त बोली से सभी को हैरान कर जाएंगे. और वहीं कुछ ऐसे होंगे जिन पर टीमें बोली लगाने से बचना चाहेंगी. आज हम आपको उन तीन खिलाड़ी के बारे में बताते हैं जो इस ऑक्शन में सस्ते में निपट सकते हैं. यानी बेस प्राइज पर ही इन्हें टीमें ले जाएंगी. इसके पीछे इनका खराब प्रदर्शन है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

शिवम मावी

सबसे पहले बात करते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के शिवम मावी की. इस सीजन कोलकाता ने शिवम मावी को अपने साथ नहीं जोड़ा है. हालांकि मेगा ऑक्शन 2022 में उन्हें 7 करोड़ 25 लाख में खरीदा था. शिवम अभी आईपीएल में ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. इस वजह से आने वाली सीजन में हो सकता है टीमें उन पर बोली लगाने से बचें.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

ऑडियन स्मिथ

शिवम अभी के बाद है ऑडियन स्मिथ. ऑडियन स्मिथ आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उन्हें 6 करोड़ में अपने साथ जोड़ा. लेकिन उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उनको इस साल रिलीज कर दिया. ऑडियन स्मिथ एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. हालांकि आईपीएल में उस तरीके का प्रदर्शन वह नहीं कर पाए हैं. ऐसे में आने वाले मिनी ऑक्शन में टीमें शायद ही उन्हें लेना चाहें.

निकोलस पूरन

तीसरे नंबर पर है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान निकोलस पूरन. पूरन इस समय टी20 में बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. हैदराबाद में उन्हें अपने साथ ₹10 करोड़ 75 लाख में खरीदा था. लेकिन 2022 के आईपीएल में टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. पूरन हो सकता है आगामी ऑक्शन में अपने बेस प्राइस में ही खरीद लिया जाएं.