logo-image

इंग्लैंड पहुंचने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने की मस्ती, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की वनडे और टी-20 सीरीज शुरु होने में अब कुछ दिन बाकी है. ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और बायो सिक्योर बबल में रुकी है. ऐसे में खिलाड़ियों को फिटनेस और ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है.

Updated on: 31 Aug 2020, 11:33 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) की वनडे और टी-20 सीरीज शुरु होने में अब कुछ दिन बाकी है. ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं और बायो सिक्योर बबल में रुकी है. ऐसे में खिलाड़ियों को फिटनेस और ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है. अभी इंग्लैंड का पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी-20 मैच बचा है. इससे पहले दूसरे टी-20 में इंगिलश टीम मे जीत दर्ज की थी जबकि पहला मैच बारिश के भेंट चढ़ा था.

ये भी पढ़ें: IPL के लिए कोहली ने बनाई 'विराट' टीम, प्लेइंग इलेवन तय!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साउथंपटन में अपनी सीरीज के लिए और सुरक्षित माहौल में उन्हें मनोरंजन का सभी सामन दिया गया है. अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक वीडियो पोस्ट हुआ है जिसमें लगभग सभी खिलाड़ी डांस कर रहे हैं जबकि जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वीडियो में मिशेल मार्श, मार्कस स्टोयनिस और एडम जांपा जिम दिखाई दिए हैं. इस वीडियो में खिलाड़ी बोल रहे हैं कि अभी बाहर जाने की अनुमति नहीं है इसलिए जिम में सभी एक- दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इसके साथ ये भी बताया गया है कि खिलाड़ी अब गोल्फ भी खेलना शुरु करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: 140 किलो का गेंदबाज बोला...टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान, IPL बोनस होगा

बता दें कि इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 संक्रमण के फैलने के जोखिम को कम करने की कोशिश में सीरीज के दौरान गेंद को चमकाने के लिये अपने खिलाड़ियों को सिर, चेहरे और गर्दन से पसीने के इस्तेमाल से रोक दिया था. आईसीसी ने कोविड-19 महामारी से बचने के लिए सुरक्षा के लिये गेंद पर लार के इस्तेमाल को प्रतिबंधित कर दिया है. हालांकि खिलाड़ी शरीर पर कहीं से भी पसीने का इस्तेमाल कर सकता है और गेंद पर लगा सकता है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 पर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, जानिए

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच 4 सितंबर को साउथैम्पटन में खेला जाएगा, दूसरा टी-20 6 सितंबर को यहीं होगा जबकि इसी मैदान पर 8 सितंबर को सीरीज का आखिरी टी-20 होगा. सीरीज का पहला वनडे 11 सितंबर को मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाएगा, 13 सितंबर को दूसरा और दौरे का आखिरी वनडे 16 सितंबर को ब्रिस्टल में होगा.इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने बिना किसी देरी के साथ अपनी 21 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया है जो इंग्लैंड में खेलगी. हालांकि कुछ नामों को बाहर कर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : सुरेश रैना ने इसलिए छोड़ा CSK का साथ, टीम मालिक ने बताई पूरी कहानी

इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम- आरोन फिंच, सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लैबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, डेनियल सैम्स, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रु टाई, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा.