logo-image
लोकसभा चुनाव

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ऐसे लड़के के साथ ब्याह रचाना चाहती हैं

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम लंबे समय तक एक्टर पवन सिंह के साथ जुड़ा था. दोनों ने काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन एक्टर ने बाद में किसी और से शादी करके अक्षरा  (Akshara Singh) के साथ - साथ सभी को हैरान कर दिया था.

Updated on: 02 Aug 2022, 11:44 AM

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने दमदार तेवर और जानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक्टिंग के दीवाने बहुत हैं. एक्टिंग की दुनिया में अपने दम पर नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा आज काम के लिए मोहताज नहीं हैं. उनके फैंस उनको काफी ज्यादा प्यार देते हैं. अब एक्ट्रेस के फैंस चाहते हैं कि वो जल्दी से शादी कर लें. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस की इसी बात का जवाब दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं उन्होंने  (Akshara Singh) ये भी खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कैसे लड़के से ब्याह रचाना है. एक्ट्रेस का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

यह भी जानिए  -  दीया मिर्जा पर टूटा दुखों का पहाड़ पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरी बच्ची मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही

आपको बताते चलें कि एक हाल ही के दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने (Akshara Singh) कहा है कि अभी उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है. उन्होंने  (Akshara Singh) मजाकिया अंदाज में कहा कि फैंस चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं. लेकिन आप ही बताएं अगर मैंने शादी कर ली तो मेरे बाकी फैंस का क्या होगा. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अभी वह शादी नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने अब तक जो भी हासिल किया है उसके लिए अभिनेत्री ने बहुत संघर्ष किया है. इसी वजह से वह भी उस व्यक्ति को अपने जीवनसाथी के रूप में चुनेंगी, जो मेहनती हो और संघर्ष करना जानता हो.

अब शादी पर बात हो रही है तो हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस का नाम लंबे समय तक एक्टर पवन सिंह के साथ जुड़ा था. दोनों ने काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन एक्टर ने बाद में किसी और से शादी करके अक्षरा  (Akshara Singh) के साथ - साथ सभी को हैरान कर दिया था. वो अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं. लेकिए एक्ट्रेस (Akshara Singh) अभी अपनी सिंगल जर्नी को एंजॉय कर रही हैं.