logo-image

दीया मिर्जा पर टूटा दुखों का पहाड़ पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरी बच्ची मेरी जान अब इस दुनिया में नहीं रही

दीया मिर्जा (Dia Mirza) के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है.

Updated on: 02 Aug 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के परिवार पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके घर से एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीया की भतीजी की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है. बताया जा रहा है कि तान्या सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से घर की तरफ जा रही थीं इसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया औऱ उनकी मौत हो गई, जिसके बाद से उनका पूरा परिवार गमगीन हो गया है. वहीं दीया के पोस्ट ने लोगों को भावुक कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

यह भी जानिए -   अनुष्का शर्मा को लड़खड़ाते हुए देख लोगों ने करार दिया शराबी, देखें वायरल वीडियो

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza)ने अपनी भतीजी की मौत का दुख जताते हुए एक पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तान्या की एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने बेहद इमोशनल नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीया मिर्जा ने  लिखा है कि मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान...अब इस दुनिया में नहीं रही. तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले... आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. ओम शांति. इस पोस्ट पर कई सारे स्टार्स शोक जताते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें से सुनील शेट्टी, रिद्धिमा कपूर साहनी, गौहर खान का नाम शामिल है.