X

PHOTOS: PM मोदी ने केरल के मंदिर में भारत के विकास, समृद्धि के लिए की प्रार्थना

News Nation Bureau New Delhi 08 June 2019, 03:30:13 PM
Follow us on News
पीएम मोदी (फोटो-Ani)

केरल (Kerala) के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजनीतिक दलों और राजनीतिक पंडितों को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे जनता की भावनाओं को समझ ही नहीं पाए और जनता-जनार्दन ने बीजेपी को एक बार फिर सत्‍ता सौंप दी. मैं सिर झुकाकर जनता का आभार व्‍यक्‍त करता हूं. इस दौरान उन्‍होंने केरल बीजेपी के कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि भले ही हमें यहां एक भी सीट नहीं मिली, लेकिन हमें सेवा करनी है और आजीवन इस मिशन में लगे रहना है.

पीएम मोदी (फोटो-Ani)

पीएम ने शनिवार को यहां के प्रसिद्ध श्री कृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद कहा कि, उन्होंने मंदिर में भारत के विकास और समृद्धि के लिए प्रार्थना की है.

पीएम मोदी (फोटो-Ani)

प्रार्थना के बाद प्रधानमंत्री ने मंदिर के अधिकारियों के साथ केरल के राज्यपाल पी. सथाशिवम, केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन, राज्य देवसोम मंत्री कडकंपल्ली सुरेंद्रन के साथ बैठक भी की.

पीएम मोदी (फोटो-Ani)

मंदिर प्रशासन ने उन्हें धर्मस्थल की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के लिए करीब 450 करोड़ रुपये की लागत का एक ज्ञापन सौंपा है. प्रधानमंत्री के आगमन पर मंदिर के पुजारियों ने पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया.

पीएम मोदी (फोटो-Ani)

भारतीय जनता पार्टी (केरल) की केरल इकाई के पूरे शीर्ष अधिकारी सहित, राज्यसभा सदस्य और सुपरस्टार सुरेश गोपी, जो पिछले महीने के आम चुनावों में त्रिचूर लोकसभा सीट से असफल रहे थे, मंदिर शहर में मौजूद थे. मोदी ने सुबह ही कोच्चि से गुरुवायूर के लिए उड़ान भरी थी.

पीएम मोदी (फोटो-Ani)

मोदी ने मंदिर परिसर में हाथ जोड़कर प्रवेश किया और 'विष्णु सहस्रनाम' के पाठ सहित विभिन्न अनुष्ठानों में भाग लिया. इसके पहले 2008 में मोदी ने इस मंदिर का दौरा किया था जब वह दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे.

Top Story