X

PHOTOS: माधुरी दीक्षित ने परिवार संग किया ताजमहल का दीदार

News Nation Bureau New Delhi 21 October 2017, 08:17:37 PM
Follow us on News
परिवार के साथ माधुरी दीक्षित (फोटो- @MadhuriDixit)

माधुरी दीक्षित नेने ने अपने परिवार के साथ शनिवार को ताजमहल का दीदार किया। इस मौके पर अभिनेत्री ने कहा कि उनका 'भारत के प्रति प्रेम अटूट है'। माधुरी ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दंपति अपने दोनों बेटों अरीन व रयान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 17 वीं शताब्दी के संगमरमर मकबरे के सामने पोज देते हुए नजर आए।

माधुरी ने शेयर की पुरानी फोटो (फोटो- @MadhuriDixit)

माधुरी ने इस हफ्ते की शुरुआत में पति श्रीराम नेने के साथ अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मनाई थी। माधुरी ने ताजमहल के सामने अपने पति और उनकी बहन की तस्वीर को भी साझा किया। माधुरी ने शीर्षक में लिखा, 'राम और उनकी बहन का यह शॉट मुझे पसंद है। अब थोड़ा आगे करें। भारत के साथ प्रेम अटूट है। जय हिंद।'

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने (फाइल फोटो-@MadhuriDixit)

माधुरी ने पेश से डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ 17 अक्टूबर, 1999 को शादी की थी। माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी करने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और अमेरिका के डेनवर में जाकर घर बसा लिया था।

माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो- @MadhuriDixit)

दो बेटों की मां बनने के बाद माधुरी ने पांच साल पहले बॉलीवुड में फिर वापसी की और अब वह लगातार काम कर रही हैं।

माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो- @MadhuriDixit)

दीक्षित जल्द ही मराठी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर करेंगे। उन्होंने ही देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर इसकी पटकथा भी लिखी है। माधुरी ने अपने करियर में 75 से अधिक फिल्मों में काम किया है और बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली मराठी फिल्म है।

Top Story