Saumya Tandon: 'गोरी मैम' ने अस्पताल से पोस्ट की अपनी तस्वीर, बोलीं- जिंदगी हमेशा एक ज..

Saumya Tandon hospitalised: भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके कई फैंस और दोस्तों को चिंता में डाल दिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
saumya tandon hospitalization

Saumya Tandon hospitalised( Photo Credit : File photo)

मशहूर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके कई फैंस और दोस्तों को चिंता में डाल दिया है. सौम्या टंडन की नई इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से कई तस्वीरें साझा कीं, हालांकि केवल उनका हाथ दिखाई दे रहा था. तस्वीरें हमेशा सुंदर नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती. रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे. आपकी शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद,उन्होंने इसे कैप्शन दिया. लेकिन एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि वास्तव में क्या हुआ था.

Advertisment

जब हमने उस एक्ट्रेस से कांटेक्ट किया, जिसने पहले भाभीजी घर पर हैं? में अभिनय किया था, तो वह अभी भी बीमारी की प्रकृति के बारे में नहीं बताती है, लेकिन कहती है, “मैं ठीक हूं. मेरा एक छोटा सा ऑपरेशन हुआ था और आज मुझे छुट्टी मिल रही है. सब कुछ ठीक हो गया है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा.' मुझे अपने पैरों पर वापस खड़ा होने में एक सप्ताह का समय लगेगा. मैं ढेर सारी शुभकामनाओं, संदेशों, फूलों और फोन कॉल्स से बहुत प्रभावित हूं. हर संदेश ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी और मुझे इस कठिन समय से निकलने में मदद की. मैं प्यार और चिंता से अभिभूत हूं और सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं.'

कोरियोग्राफर गीता कपूर, गायक शाहिद माल्या, अभिनेता सिंपल कौल और अनिरुद्ध दवे सहित अन्य लोगों ने पोस्ट पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. बता दें, सौम्या टंडन ने टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में गौरी मैम का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट भी शामिल है, इस फिल्म में सौम्या ने करीना कपूर की बहन रूप यानी गीत का किरदार निभाया था.

Source : News Nation Bureau

saumya tandon video Saumya Tandon सौम्या टंडन गोरी मैम Saumya Tandon hospitalised saumya tandon show saumya tandon photos
Advertisment