X

Alia और Ranbir ने दिया अपनी बेटी को ये नाम, जानें नाम का मतलब

News Nation Bureau New Delhi 24 November 2022, 08:55:31 PM
Follow us on News
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी  जंदगी में एक नन्हीं परि का स्वागत किया. जैसे ही दोनों ने यह खबर अपने फैंस तक पहुंचाई बी-डाउन में चारों तरफ जश्न मनाया जाने लगा. 

Alia Bhatt

साथ ही अब दोनों स्टार्स अपने फैंस के लिए एक और खास खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां, आपने सही सुना, आलिया और रणबीर नें अपनी लाडली बेटी का नाम रख लिया है. दोनों स्टार्स से बेबी गर्ल को 'राहा कपूर' नाम दिया है. 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर किया. साथ ही अपनी बेटी के नाम का अर्थ भी बताया. 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

एक्ट्रेस ने कैप्शन में राहा का मतलब बताया और लिखा 'राह, अपने साफ रूप में दिव्य पथ का अर्थ है, स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक गोत्र है, बांग्ला में - आराम, राहत, अरबी शांति में शांति इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. और उसके नाम के अनुरूप, पहले पल जब हमने उसे पकड़ा - हमने यह सब महसूस भी किया'

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आलिया ने आगे कैप्शन में लिखा , "शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवन देने के लिए , ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है." एक्ट्रेस के कैप्शन से इस बात का पता लगाया जा सकता है कि वह अपनी लाडली से कितना प्यार करती हैं. 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

नई नवेली मां ने यह भी बताया कि उनकी बेटी का नाम राहा की दादी नीटू कपूर ने रखा है. राहा में रणबीर का रा भी आता है और इसके बहुत सारे अच्छे अर्थ भी हैं. 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आलिया ने हाल ही में ही अपनी बेटी राहा को जन्म देने के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक कप पकड़ा हुआ था, जिसमें मामा लिखा हुआ था. 

Top Story