News Nation Logo

सहवाग ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया चाचा, ट्वीट पढ़ हो जाएंगे लोट-पोट

जो बाइडेन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के 8 साल के कार्यकाल में उप-राष्ट्रपति के पद पर कार्यरत थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 08 Nov 2020, 01:08:12 PM
donald trump virendersehwag

डोनाल्ड ट्रंप (Photo Credit: https://twitter.com/virendersehwag)

नई दिल्ली:

डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को हराकर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत लिया है. इस ऐतिहासिक जीत के साथ ही जो बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बन गए हैं. बता दें कि जो बाइडेन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के 8 साल के कार्यकाल में उप-राष्ट्रपति के पद पर कार्यरत थे.

ये भी पढ़ें- SRH vs DC Qualifier 2, Live Streaming: कब और कहां देखें मैच

यूं तो अमेरिकी चुनाव के नतीजों पर पूरे विश्व की नजरें टिकी हुई थीं, लेकिन भारत में इन नतीजों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. शनिवार को चुनाव के पूरे नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने भी डोनल्ड ट्रंप की हार पर चुटकी ली है.

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिस गेल ने KXIP के साथियों का बढ़ाया हौसला, बोले- खुद को टूटने न दें

सहवाग ने ट्रंप की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "अपने वाले सेम ही हैं. हम चाचा की कॉमेडी मिस करेंगे." कमला हैरिस अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति होंगी. वह इस पद पर आसीन होने वाली पहली महिला होंगी. सहवाग के अलावा विश्व के कुछ और खिलाड़ियों ने अमेरिकी चुनावों पर टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें- Womens T20 Challenge : ट्रेलब्लेजर्स को दो रन से हराकर फाइनल में पहुंची सुपरनोवाज

अमेरिका के फुटबाल खिलाड़ी मेगन रेपीनोए ने लिखा, "भावी राष्ट्रपति जो बाइडेन और मैडम उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बधाई." एनबीए के सुपर स्टार लेब्रोन जेम्स ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो सिगार पी रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मोर देन ए वोट के लिंक भी शेयर की है, यह वो कैम्पन थी जो उन्होंने अश्वेत वोटरों की ताकत को बताने के लिए शुरू की थी.

First Published : 08 Nov 2020, 01:08:12 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.