logo-image

IPL: क्रिस गेल ने KXIP के साथियों का बढ़ाया हौसला, बोले- खुद को टूटने न दें

पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल अपनी टीम से कह रहे हैं,

Updated on: 08 Nov 2020, 12:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 13वें सीजन में आक्रामक शुरुआत करने वाली किंग्स 11 पंजाब लीग राउंड से ही बाहर हो गई. पंजाब इस बार भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई थी. टीम ने 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया. ऐसे मौके पर टीम में मौजूद कुछ जूनियर खिलाड़ी काफी उदास दिखे. जिसके बाद टीम के धांसू बल्लेबाज क्रिस गेल ने रविवार को टीम के सभी साथियों का हौसला बढ़ाया.  

ये भी पढ़ें- IPL 2020: दिल्ली-हैदराबाद में से आज जो जीता वो फाइनल में

पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गेल अपनी टीम से कह रहे हैं, "मेरे लिए यह आईपीएल का दुखद अंत है, लेकिन आप आईपीएल को अपने आप को तोड़ने की मंजूरी नहीं दे सकते. यह हकीकत में आपको जिंदगी के बारे में सिखाती है. यह क्रिकेट का व्यवहार है. क्रिकेट आपको जिंदगी के बारे में बताता है, इसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताता है, आप जानते हैं कि यह खेल है. साथ देने के लिए हर एक इंसान का शुक्रिया."

ये भी पढ़ें- Womens T20 Challenge : ट्रेलब्लेजर्स को दो रन से हराकर फाइनल में पहुंची सुपरनोवाज

पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि टीम जिस तरह से खेली उस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा, "हम जिस तरह से खेले उस पर हमें गर्व है. हम अगले साल मजबूत वापसी करेंगे और कुछ खुशी के पल देखेंगे. यह मुश्किल साल रहा है. ऐसे ही खेल चलता है, ऐसे ही आईपीएल होता है. अगले साल मजबूती से वापसी करते हैं."