logo-image

SRH vs DC Qualifier 2, Live Streaming: कब और कहां देखें मैच

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का दूसरा क्वालीफायर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है. इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वो 10 नवंबर को होने वाले फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ टाइटल के लिए लड़ेगी.

Updated on: 08 Nov 2020, 12:31 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का दूसरा क्वालीफायर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाला है. इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वो 10 नवंबर को होने वाले फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ टाइटल के लिए लड़ेगी. पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को हराकर क्वालीफाइयर दो में जगह बनाई है. इस सीजन में दिल्ली और हैदराबाद की दोनों की दो बार भिड़ंत हो चुकी है और दोनों बार वॉर्नर के वॉरियर्स ने बाजी अपने नाम की है. आपको बता दें कि ये मैच कहां होने वाला है और कितने बचे इस क्वालीफायर मैच को देख सकते हैं.

कहां होने वाला है  Qualifier 2 ?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन का क्वालीफायर मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपना आखिरी लीग मैच यहां खेला था और जीता भी था. इस सीजन दोनों टीमें यहां पर मैच खेल चुकी है और आज का मैच दोनों के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि जो भी इस मैच को जीतेगा वो सीधा फाइनल में जाने वाला है. अबु धाबी में हैदराबाद ने चार मैच खेले हैं और दो जीते जबकि दो मैच हारे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने भी यहां चार मैच खेले हैं लेकिन सिर्फ एक मैच जीता है.

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के  Qualifier 2 मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.