logo-image

Viral Video: दो प्रेमी रोमांस के लिए घुस रहे ऐसी जगह! देख कर आप भी रह जाएंगे दंग

Social Media Viral Video

Updated on: 26 Dec 2022, 09:01 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: वर्चुअल वर्ल्ड ही एक ऐसी जगह है जहां हर टैलेंट को एक स्टेज मिलता है. यही नहीं हुनर में दम हुआ तो उसे सराहा भी जाता है. अब क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों का एक बड़ा ग्रुप एक्टिव रहता है. यही वजह है कि हर दूसरा शख्स अपने अनोखे टैलेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए सोशल मीडिया को चुनता है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो देख आप भी हैरान रह जाएंगे. शख्स की कलाकारी देख आप भी पल भर में सकते में आने वाले हैं. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: देखते ही देखते प्रकट हो रहा अदृश्य जीव, चकरा रहा दिमाग

दो प्रेमियों को कोई नहीं करेगा डिस्टर्ब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कॉफी आर्ट का है. वैसे तो कॉफी पीने के लिए ही कप में परोसी जाती है लेकिन बहुत से लोग कॉफी का स्वाद बिना डेकोरेशन के अधूरा मानते हैं. कॉफी मग में हार्ट वाले डिजाइन तो आपने भी देखे होंगे लेकिन शायद ही कॉफी के मग में एक प्रेमी जोड़े को रोमांस करते देखा होगा. जी हां, वीडियो में एक आर्टिस्ट दो प्रेमियों की सुंदर तस्वीर कॉफी पर उकेर रहा है. चॉकलेट और स्टिक की मदद से देखते ही देखते कॉफी के मग में एक पेड़ के नीचे दो लव बर्ड्स दिखाई देने लगते हैं. 

ये भी देखिएः Viral: बाइक से उछला कार पर टपका, नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब एक्सीडेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शख्स की कलाकारी से हर कोई दंग है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखिएः Viral: बुजुर्ग शख्स पब्लिक प्लेस में पत्नी संग करना चाहता था ऐसा! कैमरे में कैद हुई तस्वीरें