logo-image

Viral: बाइक से उछला कार पर टपका, नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब एक्सीडेंट

Social Media Viral Video

Updated on: 16 Dec 2022, 08:12 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सड़क पर लोग हजारों की संख्या में कार, स्कूटर, बाइक लेकर चलते हैं. कभी तेज स्पीड में वाहन चलाना तो कभी यातायात के नियमों का पालन ना करना एक्सीडेंट का कारण बनता है. एक्सीडेंट के नाम से ही रोड एक्सीडेंट की भयावह तस्वीर मन में आती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक एक्सीडेंट का वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी हां, एक्सीडेंट के वीडियो पर हंसी का कोई मेल नहीं बनता पर नया वीडियो है ही इतना रोचक कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

आप भी देखिए सोशल मीडिया पर वायरल होता वीडियो

 

दरअसल सोशल मीडिया पर तरह- तरह के वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो इतने रोचक होते हैं कि यह समय के साथ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच जाता है. वायरल हो रहा नया वीडियो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज है. शुरुआती मूमेंट में एक कार रेड लाइट पर आकर रुकती है. कार की स्पीड धीमी होती है. इतने में एक बाइक सवार युवक तेज स्पीड में स्लो कार से टकरा जाता है. हैरानी भरा तो ये कि तेज स्पीड में होने के बावजूद बाइक सवार को जरा भी चोट नहीं लगती है. बल्कि कुछ ऐसा घटित हो जाता है कि हर कोई हंसने के लिए मजबूर हो जाता है.

ये भी देखिएः Viral: छोटी बच्ची ने Santa Claus से मांगी ऐसी विश! भावुक हो रहे लोग

आसमान से टपका, खजूर में अटका

शख्स के साथ आसमान से टपका खजूर में अटका वाला सीन हो जाता है. शख्स बाइक से उछलकर कार के ऊपर आ बैठता है. देखने में ये सीन किसी फिल्मी सीन की तरह लगता है. कार चलाने वाला कम स्पीड में ही कार ड्राइव कर रहा होता है. जबकि शख्स की बाइक पीछे छूट जाती है. शख्स का बाइक की सवारी से सीधे कार पर आ बैठना हर किसी को गुदगुदा रहा है. 

ये भी देखिएः Viral: कलयुगी श्रवण कुमार बन रही बेटी, माता- पिता पर लुटा रही प्यार