logo-image

Viral: कलयुगी श्रवण कुमार बन रही बेटी, माता- पिता पर लुटा रही प्यार

Social Media Viral Video

Updated on: 14 Dec 2022, 07:55 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: त्रेता युग के श्रवण कुमार के बारे में भला कौन नहीं जानता. बूढ़े और अंधे माता पिता को कंधे पर लादकर तीर्थ स्थान ले जाने वाले श्रवण कुमार की कहानी हर किसी का दिल जीत लेती है. लेकिन कलयुग में ऐसी संतान पाना हर माता- पिता के नसीब में नहीं होता. बल्कि कहा जाता है कि कलयुग में कोई श्रवण कुमार जैसी संतान हो ही नहीं सकती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद आपका मत  बदलने वाला है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक अंधे माता- पिता और बेटी का है. अमूमन आज कल के बच्चे माता- पिता का सहारा कम उन को परेशान ज्यादा करते हैं. खासकर छोटी उम्र के बच्चे माता- पिता से चीजों को लेकर हठ करते हैं. माता पिता भी मजबूर होकर तो कभी खुद का पेट काटकर बच्चे की हर जीत को पूरा करने की कोशिश करते हैं.

ये भी देखेंः Viral: बुजुर्ग शख्स पब्लिक प्लेस में पत्नी संग करना चाहता था ऐसा! कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

अब अगर बच्चा जंक फूड खाने की जिद करता है तो बच्चे को कुछ पैसे दे दिए जाते हैं ताकि वह बाहर किसी स्टॉल पर जंक फूड खा कर आ जाए. वहीं कई पैरेंट्स खाने पीने पर भी अपना मन मारते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूली ड्रेस में नजर आ रही बेटी जंक फूड खाने एक स्टॉल में पहुंची है. खास बात ये कि बच्ची खुद के पैरेंट्स के साथ स्टॉल पर पहुंची है. बच्ची के माता- पिता अंधे हैं. वहीं बच्ची खुद तो जंक फूड खाती है पर साथ- साथ में पैरंट्स को भी जंक फूड खिला रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी भावुक हो रहे हैं. यूजर्स कमेंट्स में बच्ची की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो को कुछ घंटों पहले ही शेयर किया गया है. जबकि वीडियो को अब तक 5 हजार से भी ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं.