logo-image

Viral: बुजुर्ग शख्स पब्लिक प्लेस में पत्नी संग करना चाहता था ऐसा! कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Old Man Trying To Click A Perfect Selfie

Updated on: 07 Dec 2022, 11:18 AM

नई दिल्ली:

Old Man Trying To Click A Perfect Selfie: स्मार्टफोन ने आज बहुत सी चीजों को आसान बना दिया है. कई बार अनजाने में ही कुछ ऐसा दिख जाता है जिसे आप कैमरा ऑन कर कैप्चर कर लें तो वह वर्चुअल वर्ल्ड में भी वायरल होने लगता है. घंटों भर में वीडियो को देखने वालों की संख्या हजारों से लाखों तक भी पहुंच जाती है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेगा. दरअसल सोशल मीडिया पर बुजुर्ग शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पत्नी संग पब्लिक प्लेस पर कुछ ऐसा करना चाहता था कि वह खुद कैमरे में कैद हो गया. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

स्मार्टफोन और तस्वीरें सिर्फ यंगस्टर्स के लिए नहीं

एक स्मार्टफोन की वजह से अब दुनिया जहान के सवालों के जवाब आपके पास मौजूद हैं. वहीं लोगों के लिए स्मार्टफोन किसी खास पल को तस्वीरों के जरिए भी सजाने का जरिया बन गया है. जरा सोचिए हमारे दादा- दादी के जमाने का वह दौर जब तस्वीर ले पाना किसी खास मौके पर ही संभव हो पाता था. आज भले ही स्मार्टफोन चलाना हर किसी के लिए बांये हाथ का खेल हो गया है लेकिन अभी भी उम्रदराज लोग स्मार्टफोन चलाने में इतने भी मंझे हुए खिलाड़ी नहीं है.

यही वजह है कि एक सेल्फी क्लिक करना भी बुजुर्गों के लिए एक बहुत बड़ा काम है. इसी बात का उदाहरण वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग जोड़ा बना है. जहां बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के संग कभी इस एंगल तो कभी उस एंगल से एक परफेक्ट पिक्चर क्लिक करने की कोशिशों में दिखे.

ये भी पढ़ेंः Viral: सजा-धजा डॉग बन रहा शादी की शान, दुल्हनिया लेने पहुंच रहा बाइक पर!

सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को छू रहा वीडियो

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस वीडियो को कुछ ही घंटों पहले अपलोड किया गया है. बुजुर्ग शख्स की पत्नी संग एक परफेक्ट सेल्फी लेने की यह कोशिश हर किसी का दिल जीत रही है. वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.