logo-image

Viral: सजा-धजा डॉग बन रहा शादी की शान, दुल्हनिया लेने पहुंच रहा बाइक पर!

Dog In His Owner Marriage

Updated on: 05 Dec 2022, 09:45 AM

नई दिल्ली:

Dog In His Owner's Marriage: कहते हैं जानवरों में केवल डॉग ही अपने मालिक से खास लगाव नहीं रखता बल्कि मालिक भी अपने पेट पर जान लुटाता है. पेट डॉग को लोग घर में छोटे बच्चे की तरह पालते हैं. घर के सोफे पर उधम मचाने से लेकर बेड पर साथ सोने तक पेट डॉग को सारी सहूलियतें मिलती हैं. कई ऐसे किस्से भी सामने आते हैं जहां पेट डॉग की बर्थडे पार्टी तक आलीशान होटल में सजाई जाती है. यानि पेट डॉग से इंसान के प्यार की कोई सीमा नहीं हो सकती.

लेकिन क्या आप मान सकते हैं कोई शख्स अपने पेट डॉग से इस हद तक प्यार करे कि अपनी शादी पर तक डॉग को दूल्हा बना कर ले आए. सुनने में थोड़ा अटपटा लग सकता है. लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख आप भी सर पकड़ने को मजबूर होने वाले हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darshan Nandu Pol (@supremebakarwadi)

ये भी देखेंः Viral: चोर की चोरी पर पुलिसवाले भी हार गए दिल! कही ऐसी बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कुछ ही दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग दे चुके हैं. वीडियो में एक शादी का नजारा दिख रहा है. जहां बाइक पर सवार दूल्हे से ज्यादा दूल्हे का पेट डॉग सबका ध्यान खींच रहा है. बाइक पर सवार दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचा है. लेकिन शायद ही ऐसा पहले किसी ने किया होगा. दूल्हा बाइक पर अपने पेट डॉग को भी साथ लाया है. यहां तक कि पेट डॉग भी शादी के कपड़ों में दिख रहा है. एक पल के लिए लगता है मानो डॉग ही दूल्हा बन कर पहुंचा हो. 

सोशल मीडिया यूजर्स फुले नहीं समा रहे

दरअसल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. खास कर इन दिनों दूल्हा- दुल्हन और शादी के वीडियो खूब ट्रेंड में रहते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में पेट डॉग के लिए उसके ऑनर का प्यार हर किसी का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स डॉग की ऑनर फैमिली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.