logo-image

Viral: चोर की चोरी पर पुलिसवाले भी हार गए दिल! कही ऐसी बात

Social Media Viral Video

Updated on: 03 Dec 2022, 08:11 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: चोर की चोरी भला किसे पसंद आती है लेकिन आपको कोरोना के दिनों की उन चोरियों की भी जानकारी होगी जो किसी मजबूरी में की गई थी. वह मामला साइकिल चोरी का था, जिसमें चोर ने मालिक के नाम एक खत लिखकर अपनी मजबूरी बताई थी. मामले में जिस शख्स की साइकिल चोरी हुई उसका दिल भी पसीज गया था. इसी कड़ी में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक चोर की चोरी पर आप भी दिल हार जाएंगे.

आप भी देखिए चोर की चोरी का वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Viral: रात के अंधेरे में बिलख रहा बच्चा! कारण सुन, उड़ गए पापा के होश

पुलिस वाले पूछ रहे कैसा लगा चोरी कर के

वायरल हो रहे एक वीडियो में चोरों का ग्रुप पुलिस वालों के सामने खड़ा है. बारी जब सवाल- जवाब की आती है और एक पुलिस ऑफिसर चोर से पहला सवाल करते हैं तो उन्हें ऐसा जवाब मिलता है कि सभी हंसने को मजबूर हो जाते हैं. ऑफिसर पूछते हैं कि कैसा लगा चोरी कर के, इस का जवाब चोर बड़ी सी शराफत से देता है और कहता है चोरी कर के बहुत अच्छा लगा लेकिन बाद में इसका पछतावा जरूर हुआ. जिस पर बगल में बैठे पुलिस कर्मी भी खिलखिला जाते हैं.

हर चोर अपने लिए चोरी नहीं करता- साहब

चोर पर दूसरे सवाल दागे जाते हैं तो हर कोई सन्न रह जाता है. ऑफिसर पूछते हैं चोरी के 10 हजार रुपयों से क्या किया. जिसका जवाब भी चोर कुछ ऐसा देता है कि पुलिस वाले भी उसे शाबाशी देने के लिए आगे आ जाते हैं. चोर कहता है चोरी के पैसे गरीब लोगों को बांट दिए. वह कहता है कि गरीब लोग या गाय- कुत्ता जैसे जानवर जिन्हें भी ठंड लगती है, उनके लिए कंबल पर पैसे खर्च किए. इस वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी चोर की चोरी पर दिल हार बैठे हैं.