logo-image

Viral: छोटी बच्ची ने Santa Claus से मांगी ऐसी विश! भावुक हो रहे लोग

Secret Wish To Santa Claus

Updated on: 15 Dec 2022, 08:24 AM

नई दिल्ली:

Secret Wish To Santa Claus: क्रिसमस का त्योहार 25 दिसम्बर को मनाया जाएगा. इस त्योहार को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज रहता है. खास कर छोटे बच्चों के लिए ये दिन किसी सपने के पूरे होने जैसा होता है. क्यों कि इस दिन सांता क्लॉज़ खुद आकर उन्हें मन मांगा गिफ्ट देकर जाता है. हालांकि यह सब जानते हैं कि सांता क्लोज़ हम जैसा ही आम शख्स होता है जो कि केवल रेड ड्रेस में लंबी वाइट दाढ़ी के साथ बच्चों के साथ नाचने- गाने और खेलने आता है.

सांता क्लोज से सीक्रेट विश मांगने की रीत लंबे समय से चली आ रही है. माना जाता है कि सांता को लिखी सीक्रेट विश क्रिसमस वाले दिन पूरी भी होती है. इसी लिए खासकर बच्चे सांता से सीक्रेट विश की एक पर्ची लिख कर रख देते हैं. ऐसी ही सीक्रेट विश वाली एक स्लिप एक 8 साल की बच्ची ने लिखी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बच्ची की सीक्रेट विश जब सामने आई तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई.

आखिर एक छोटी सी बच्ची ने Santa Claus से ऐसा क्या मांगा

दरअसल यूके की रहने वाली एक महिला ने अपनी 8 साल की भांजी की विश को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्सर बच्चे सांता क्लोज से टॉय, टॉफिज़ और चॉकलेट मांगते हैं, लेकिन एक 8 साल की बच्ची ने अपनी सीक्रेट विश स्लिप में अपने पैरेंट्स के लिए पैसे मांगे हैं.  बच्ची लिखती है कि उसके पैरेंट्स को पैसों की सख्त जरूरत है, वे अपने ड्यू बिल्स को लेकर परेशान हैं.

ये भी पढ़ेंः Viral: कलयुगी श्रवण कुमार बन रही बेटी, माता- पिता पर लुटा रही प्यार

सोशल मीडिया यूजर्स को दिल को छू रहा लेटर

हर किसी को इस बात की हैरानी है कि कैसे एक 8 साल की बच्ची इतनी समझ रख सकती है. कैसे बच्ची को आभास हुआ कि पैरेंट्स की क्या परेशानी है और उन्हें इस समय किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है. कैसे एक छोटी सी बच्ची सांता से मिलने वाले गिफ्ट्स से ज्यादा तवज्जो अपने पैरेंट्स की मदद करने को दे सकती है. बच्ची का लिखा लेटर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है.