logo-image

Viral: देखते ही देखते प्रकट हो रहा अदृश्य जीव, चकरा रहा दिमाग

Social Media Viral Video

Updated on: 20 Dec 2022, 10:04 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: कहते हैं भगवान ने प्रकृति को अपने हाथों से सजाया है. इंसान भले ही दुनिया का सबसे बुद्धिमान प्राणी हो लेकिन कुछ गुत्थियां हम इंसानों के लिए के लिए भी अनसुलझी ही रहेंगी. प्रकृति की खूबसूरती बढ़ाने के लिए यहां मौजूद जीव- जंतुओं की कई प्रजातियां हैं. कई प्रजातियां तो ऐसी हैं जिनके बारे में इंसान भी बहुत कुछ नहीं जानते है. सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको बेहद पसंद आने वाला है. दरअसल वायरल हो रहा वीडियो जंगल में मौजूद एक जीव का है जो शुरुआत से अंत तक आंखों के सामने होते हुए भी नजर नहीं आ रहा है, या कहें कि इंसानी दिमाग को चकमा दे रहा है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @TheFigen_ के अकाउंट से कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 97 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो किसी वीरान जंगल का है. यहां पेड़ की एक टहनी को दिखाया गया है. लेकिन हैरानी भरा यह है कि पेड़ की ही टहनी पर एक जीव भी मौजूद है. हालांकि इस जीव को देख पाना शुरुआती कुछ पलों में हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है.

ये भी देखेंः Viral: बाइक से उछला कार पर टपका, नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब एक्सीडेंट

17 सेकंड का वीडियो इंसानी दिमाग को दे रहा चकमा

17 सेकंड के वीडिओ में आंखे टिकाए रहते हैं तो 13वें सेकंड उसी टहनी पर जीव की हलचल होती नजर आती है. जिससे ये साफ हो जाता है कि जीव टहनी पर बैठा था लेकिन उसने खुद को टहनी के रंग में रंग दिया था. जिसकी वजह से वह शुरुआत में अदृश्य बना हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर हर कोई दंग है.