logo-image

Viral Video: यमराज को चकमा दे रही युवती, ट्रक ऊपर से गुजरा नहीं आई एक भी खरोंच

shocking Viral Video

Updated on: 11 Nov 2022, 08:37 AM

नई दिल्ली:

Shocking Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. कई बार तो कैमरे में कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं जो किसी चमत्कार से कम नहीं लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूटर सवार एक युवती चमत्कारिक ढंग से मौत के मुंह से लौटती दिख रही है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो वायरल हो रहा ये वीडियो आपको चौंकाने वाला है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KWAMÉ (@kwamevision)

ये भी देखेंः Resume With Chocolate: चॉकेलट के साथ शख्स ने सिग्नल पर बांटा Resume, बोला- नौकरी दे दो!

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर वायरल  हो रहा वीडियो कुछ समय पहले अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक ट्रैफिक सिग्लन नजर आ रहा है जहां रेड लाइट होने पर सारी गाड़ियां रुकी हुई हैं. तभी कुछ ऐसा होता है कि हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती है. एक ट्रक जिसके आगे एक स्कूटी सवार लड़की मौजूद होती है, लड़की की स्कटूी को कुचल कर सीधे आगे बढ़ जाता है. लड़की को कुछ समझ भी नहीं आता और ट्रक उसके ऊपर से गुजर जाता है.

ये भी देखेंः Birthday Party: कुत्तों को पहना रखी बर्थ डे कैप, शख्स सड़क पर मना रहा बर्थ डे

ट्रक गुजरा शरीर के ऊपर से पर सही सलामत रही जान

कहते हैं ना जाको राखे सांइया मार सके ना कोई. ठीक इस कहावत का उदाहरण स्कूटी सवार लड़की बन जाती है. कुछ ही सेकंडों में ट्रक लड़की के शरीर के आर- पार हो जाता है गनीमत रही कि लड़की को एक खरोंच तक नहीं आती. उसी सड़क पर एक कार सवार ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लेता है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी देखेंः Dance Show Video: स्टेज डांसर ने मनचले को सिखाया सबक, चक्कर खाकर गिरने लगा