logo-image

Resume With Chocolate: चॉकेलट के साथ शख्स ने सिग्नल पर बांटा Resume, बोला- नौकरी दे दो!

Resume With Chocolate

Updated on: 10 Nov 2022, 10:32 AM

नई दिल्ली:

Resume With Chocolate: हर शख्स चाहता है कि वह एक अच्छा जीवन गुजर बसर करे जिसके लिए एक अच्छी नौकरी का होना जरूरी शर्त है. एक अच्छे संस्थान में योग्यता को देखते हुए नौकरी मिले इसके लिए एक अच्छा रिज्यूमे बनाना भी जरूरी है. क्यों कि आपका रिज्यूमे ही आपकी काबिलियत का सबूत होता है. इसलिए हर कोई रेज्यूमे को अच्छा ही बनाता है लेकिन परेशानी तब आती है जब 100 जगह रेज्यूमे भेजा जाता है और रिस्पॉन्स किसी एक जगह से भी नहीं आता. ऐसे में वक्त के साथ हर किसी का भरोसा डगमगाने  लगता है. इसी परेशानी के चलते दुबई के शख्स ने एक ऐसा जुगाड़ निकाला की वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

काबिलियत से पहले सही तरकीब आएगी काम

दरअसल दुबई के इस शख्स का मामला नौकरी पाने को लेकर है. शख्स ने नौकरी पाने के लिए रेज्यूमे को बांटने की एक ऐसी तरकीब लगाई की हर कोई शख्स की समझदारी का कायल हो रहा है. शख्स ने सिगनल्स पर रेज्यूमे बांटा. खास और अलग बात तो यह कि हर कॉपी के साथ शख्स ने एक- एक चॉकलेट भी अटैच कर दी है. ताकि उसके रिज्यूमे की वैल्यु एक कागज भर ना रह जाए.

ये भी पढ़ेंः Earthquake: भूकंप से कांपी रात को धरती, सोशल मीडिया पर आ रही अब मीम्स की बाढ़

मुझे नौकरी दिलाने में अगर मदद करें तो रहूंगा आपका आभारी

दुबई के रहने वाले  इस शख्स का नाम नवर मौखलती  (Nawar Moukhalalati) बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवर सेल्स ऑफिसर के पद पर कई कंपनियों में काम कर चुके हैं. वहीं उनका प्रोफाइल लिंक्डइन पर भी है. इसके बावजूद जॉब खोजने की कई कोशिशों में उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगी. जिसके बाद उन्होंने अलग ही दिमाग चलाकर रेज्यूमे के साथ चॉकलेट बांटने का सोचा. इसके साथ नवर ने आभार व्यक्त करते हुए एक नोट भी जोड़ा है. उन्होंने लिखा ,"I will be grateful to you if you help me to get a job. I wish you a beautiful day full of love and happiness"