logo-image

Birthday Party: कुत्तों को पहना रखी बर्थ डे कैप, शख्स सड़क पर मना रहा बर्थ डे

Birthday Party With Street Dogs

Updated on: 09 Nov 2022, 09:09 AM

नई दिल्ली:

Birthday Party With Street Dogs: इंसान का कुछ जानवरों से बेहद लगाव होता है. बात जब डॉगी की आती है तो कुछ लोग इनसे लगाव के चलते इन्हें पालना भी पसंद करते हैं. डॉगी को एक वफादार जानवर भी माना जाता है और कहा जाता है कि जरूरत पड़ने पर डॉगी अपने मालिक के लिए जान की बाजी तक लगा सकता है. आपने डॉगी के प्रति उसके ओनर या मालिक के अनोखे प्यार के किस्से तो बहुत सुने होंगे. ऐसे भी किस्से सुनने में आते हैं जब पेट डॉग के लिए आलीशान होटल में बर्थ डे पार्टी तक रखी जाती है. 

वहीं दूसरी ओर बात जब स्ट्रीट डॉग यानि आवारा घूमने वाले कुत्तों की आती है तो उन्हें अक्सर दुतकार कर भगाया ही जाता है. कुछ लोग अवारा कुतों को लात मारने या डंडे से पीटने तक से परहेज नहीं करते. वहीं कुछ लोग इन्हीं स्ट्रीट डॉग्स को प्यार से रोटी का निवाला डाल देते हैं लेकिन इससे ज्यादा प्यार बहुत कम ही मौकों पर देखने को मिलता. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शक्स सड़क पर स्ट्रीट डॉग के साथ नजर आ रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

डॉगी ने पहन रखी बर्थ डे कैप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो में रात के अंधेरे में स्ट्रीट लाइट की रोशनी दिख रही है. यहां एक शख्स अवारा कुत्तों के साथ नजर आ रहा है. शख्स ने दोनों डॉगी को बर्थ डे कैप पहना रखी है.

ये भी देखेंः Dance Show Video: स्टेज डांसर ने मनचले को सिखाया सबक, चक्कर खाकर गिरने लगा

कुत्तों को किया केक सर्व, खुद हुआ इमोशनल

केक पर लगी मोमबत्ती बुझाने के बाद शख्स केक कटिंग करता है और थैले से एक- एक प्लेट निकालकर केक के टुकड़े रख देता है. बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए डॉग शांति से अपना- अपना केक खाते दिख रहे हैं. इस बीच शख्स अपने आंसू पोंछता दिखता है. इस इमोशनल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बेघर शख्स को अलग- अलग तरीके से मदद भी पहुंचा रहे हैं.