logo-image

सोशल मीडिया पर उड़ी कपिल देव के निधन की अफवाहें, पूर्व कप्तान ने वीडियो जारी कर कही ये बात

कपिल ने 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया जिसमें उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर लग रहा है.

Updated on: 03 Nov 2020, 05:46 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के निधन की अफवाहों ने सभी के होश उड़ा दिए. जिसके बाद खुद कपिल देव ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर निधन की अफवाहों का सिरे से खारिज कर दिया. साल 1983 में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने इस वीडियो में एक प्राइवेट बैंक से बात करने के बारे में बताया है. कपिल ने 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया जिसमें उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर लग रहा है.

ये भी पढ़ें- अजिंक्य रहाणे ने बयां किया दर्द, बोले- Playing 11 में जगह नहीं मिलने से था निराश

बता दें कि कपिल देव की 23 अक्टूबर को एंजियोप्लस्टी हुई थी. वह 25 अक्टूबर को दिल्ली के फोर्टिस-एस्कोटर्स हार्ट इंस्टीट्यूट से डिस्चार्ज भी हो गए थे. सोमवार को सोशल मीडिया पर यह खबर जोरों से वायरल हो रही थी कि कपिल दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए हैं. कुछ लोगों ने तो सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाहें भी उड़ा दी थीं.

ये भी पढ़ें- जालौनः कांग्रेस जिलाध्यक्ष की लड़कियों ने की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

निधन की अफवाहों के बाद कपिल देव ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा, "हाय, मैं कपिल देव बोल रहा हूं और मैं 11 नवंबर को बार्कले परिवार के साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, कुछ क्रिकेट संबंधी कहानी, कुछ यादें. त्योहार का सीजन चालू है इसलिए तैयार हो जाइए सवाल-जवाब के साथ."

ये भी पढ़ें- 10 शादी करने के बाद भी नहीं मिला मनपसंद पति, अब 11वीं शादी के लिए पति की तलाश में महिला

कपिल देव से जुड़े सूत्र इस बात से गुस्सा और हैरान थे कि लोगों ने उनकी मौत की खबर फैला दी. उन्होंने कहा, "हर जगह नकारात्मक लोग होते हैं. गलत खबरों को दबाओ. वीडियो सोमवार को बनाया गया है, अफवाहों के आने के बाद. बैंक के साथ बातचीत ऑनलाइन होगी."