News Nation Logo
Banner

अजिंक्य रहाणे ने बयां किया दर्द, बोले- Playing 11 में जगह नहीं मिलने से था निराश

अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल के 13वें सीजन में पिछले छह मैचों में सिर्फ 111 रन ही बनाए थे. लेकिन बैंगलोर के खिलाफ उन्होंने 60 रनों की अहम पारी खेली थी.

IANS | Updated on: 03 Nov 2020, 04:16:14 PM
ajinkya rahane ipl

अजिंक्य रहाणे (Photo Credit: IPL/ Twitter)

अबु धाबी:

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि आईपीएल-13 शुरूआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिलने से वह निराश थे. रहाणे ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक अहम मैच में अर्धशतक लगाकर टीम को छह विकेट जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल के 13वें सीजन में पिछले छह मैचों में केवल 111 रन ही बनाए थे. लेकिन बैंगलोर के खिलाफ उन्होंने 60 रन की अहम पारी खेली और शिखर धवन (54) के साथ मिलकर टीम को शानदार जीत दिलाई. इस जीत के दम पर दिल्ली प्लेआफ में पहुंच गई हैं.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI, Dream 11: डेविड वॉर्नर पर लगा सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों पर भी सभी की नजरें

रहाणे ने मैच के बाद अपने साथी बल्लेबाज धवन के साथ बातचीत के दौरान कहा, " आखिरकार मुझे खेलने का मौका मिला. जब मैं टीम में नहीं था तो काफी निराश था. मगर अब जीत में योगदान देने के बाद अच्छा लगा. (धवन) आपके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया."

उन्होंने आगे कहा, "कोच रिकी पोंटिंग ने मुझे बताया कि मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने जा रहा हूं और मुझे लगा कि एक अच्छा मौका है. इस तरह के दबाव में होना मेरे लिए एक चुनौती की तरह थी. एक खिलाड़ी के रूप में, अगर आप इस स्थिति में योगदान करते हैं तो आप अच्छा महसूस करते हैं और जब टीम जीतती है तो खुशी दोगुनी हो जाती है."

First Published : 03 Nov 2020, 04:16:14 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो