logo-image

जालौनः कांग्रेस जिलाध्यक्ष की लड़कियों ने की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पूरा मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड का है, जहां पर आज दो युवतियों ने कांग्रेस के वर्तमान जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की भरे बाजारी चप्पलों-जूतों से पिटाई शुरू कर दी.

Updated on: 01 Nov 2020, 05:28 PM

नई दिल्ली:

जालौन में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष का बहुत ही घिनौना चेहरा सामने आया है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर रोना रोने वाली पार्टी का जिलाध्यक्ष ही महिलाओं के साथ अश्लीलता करते हुये पाया गया. जिसकी अश्लीलता से तंग आकर दो युवतिओं ने उसकी सरेराह जूतों चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पूरा मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड का है, जहां पर आज दो युवतियों ने कांग्रेस के वर्तमान जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की भरे बाजारी चप्पलों-जूतों से पिटाई शुरू कर दी. इन युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर फोन कर अश्लीलता करने का गंभीर आरोप लगाया है. 

युवतियों ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष उनको फोन करके अश्लील बातें करते है और गन्दी-गन्दी गालियां भी देते जिसकी शिकायत उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह उर्फ लल्लू से भी की थी, लेकिन जिलाध्यक्ष पर कोई कार्यवाही नही हुई बल्कि जिलाध्यक्ष ये कहते है कि पुलिस हमारी जेब मे है तुम हमारा कुछ नही कर पाओगी और जब बार बार शिकायत करने पर भी कोई कार्यवाही नही हुआ तो फिर आज हम लोगों ने ही जिलाध्यक्ष को सबक सिखाने के लिये उसकी पिटाई कर दी.

अनुज मिश्रा ने रखा अपना पक्ष
इस पूरे मामले में कांग्रेस के जालौन जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने बताया की माया सिंह परिहार नाम की ये लड़की है जिसको इनके द्वारा ही जिला कांग्रेस कमेटी में सचिव बनाया था लेकिन महोबा मीटिंग के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से इसको हटाने की सिफारिश कर दी थी. इसको पहले आरोप लगाने वाली लड़की के मकान का लेंटर डला था जिसमें उनकी गारंटी पर एक दुकान से बिल्डिंग मैटेरियल का सामान उधार लिया था, लेकिन जब उधार पैसा वापस मांगा तो उन लड़कियों ने अनुज मिश्रा को धमकी दी और प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत भी की. जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वो किसी भी प्रकार की जांच कराने को वो तैयार है उन्होंने आज तक किसी से साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया है. 

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की
वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है और जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बताया जा रहा है पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के उपरांत इस मामले में कार्यवाही की जायेगी. उत्तर प्रदेश के जालौन में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पर युवतियों से छेड़खानी का आरोप लगा है. छेड़खानी से तंग आकर लड़कियों ने उसे बीच सड़क पर जमकर पीटा. पीड़ित के मुताबिक कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा कई दिनों से उन्हें फोन करके उन्हें तंग कर रहा था.