logo-image

Raksha Bandhan 2022: नीले समुद्र के पास रेत की राखी, क्या आपने देखा कभी ऐसा अद्भुत नजारा

Raksha Bandhan 2022 Social Media Viral News: इस साल दो दिन के रक्षाबंधन पर लोगों ने एक दूसरे को त्योहार की बधाईयां देना भी शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर भी हर कोई अपने अलग अदांज में रक्षाबंधन पर अपनी बधाईयां दे रहा है.

Updated on: 11 Aug 2022, 04:52 PM

highlights

  • सुदर्शन पटनायक ने अपने अंदाज में दी रक्षाबंधन की बधाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रेत की बनी अनोखी राखी

नई दिल्ली:

Raksha Bandhan 2022 Social Media Viral News: रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देश भर से अनोखी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस साल दो दिन के रक्षाबंधन पर लोगों ने एक दूसरे को त्योहार की बधाईयां देना भी शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर भी हर कोई अपने अलग अदांज में रक्षाबंधन पर अपनी बधाईयां दे रहा है. बहुत सी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

अगर आप भी सोशल मीडिया यूजर हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरें और वीडियो देखना पसंद करते हैं तो नई तस्वीर भी आपके मन को खूब भाने वाली है. दरअसल भारत सरकार से पद्मश्री अवार्ड पा चुके उड़ीसा के सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) ने अपनी कला से एक बार फिर सभी का मन मोह लिया है. सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) ने रेत से खूबसूरती राखी बनाई है.

ये भी देखेंः गड्ढे में गिरने वाले शख्स का वीडियो वायरल, लोग बोले-पृथ्वी के केंद्र की यात्रा 

आप भी देखिए ये वायरल तस्वीर 

देश के जाने- माने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन ने इस तस्वीर (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) को आज ही शेयर किया है. वहीं इस तस्वीर (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और सुदर्शन की कला (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) से प्रभावित होकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

ये भी देखेंः दिव्यांग मालिक को रोड पार करवा रहा पालतू डॉग, वीडियो देख गदगद हो रहे यूजर्स

समुद्र के नीले पानी के साथ रेत से बनी राखी (Sudarsan Pattnaik Sand Rakhi) नीले, पीले, लाल और हरे रंग से सजी है. सुदर्शन अपने चाहने वालों को रक्षाबंधन की बधाईयां देते हुए राखी के खूबसूरत डिजाइन को गढ़ा है.

ये भी देखें: तिरंगे के रंग में रंगा भाटसा डैम का पानी, देखिए खूबसूरत वीडियो