logo-image

गड्ढे में गिरने वाले शख्स का वीडियो वायरल, लोग बोले-पृथ्वी के केंद्र की यात्रा 

सोशल मीडिया पर बाइक सवार एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. वीडियों को अब तक ट्विटर पर 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Updated on: 10 Aug 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बाइक सवार एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियों को अब तक ट्विटर पर 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में देखा गया है कि किस तरह बाइक पर सवार एक शख्स गड्ढे में गिर जाता है. वीडियो को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. लोग कह रहे हैं कि ये पृथ्वी के केंद्र की यात्रा है. इस वीडियो में शख्स अपनी बाइक को पीछे लाने की कोशिश कर रहा है. देखते ही देखते वह गड्ढे में गिरकर समा जाता है. दरअसल वह पीछे पहले से बने गड्ढे पर ध्यान नहीं देता है. आखिरकार वह बाद में गिर जाता है. 

हालांकि वह बाहर आ पाता है या नहीं इसका पता नहीं चल सका है. लेकिन इस वीडियो को अकेले ट्वीटर पर 2793 पर रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं करीब 18 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं अनोखी हैं. एक यूजर के गड्ढे में गिरने को लेकर चिंता व्यक्त करता है. वहीं अन्य का कहना है कि यह "बिल्कुल अजीब नहीं है, मुझे यकीन है कि उसे चोट लगी है, मोटरसाइकिल काफी भारी है. वह किस तरह से बाहर निकलेगा."

 

एक और टिप्पणी में कहा गया, हमें यह उम्मीद है उसने पृथ्वी के केंद्र को ठीक कर दिया होगा. कम से कम वह बाइक के साथ तेजी से पहुंचेगा," जबकि एक अन्य ने कहा, "गुरुत्वाकर्षण खिंचाव, सचमुच". हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सकता है कि यह घटना कहां पर हुई है. वीडियो में यह भी नहीं दिखाया गया है कि बाद में उस शख्स को कैसे बाहर निकाला गया.