logo-image

Earthquake: भूकंप से कांपी रात को धरती, सोशल मीडिया पर आ रही अब मीम्स की बाढ़

earthquake Trending On Twitter

Updated on: 09 Nov 2022, 10:11 AM

नई दिल्ली:

#earthquake Trending On Twitter: सोशल मीडिया यानि वर्चुअल वर्ल्ड इतना एक्टिव हो गया है कि किसी भी कोने में  भूकंप, बाढ़ जैसी प्राकृतिक घटनाओं की गूंज भी मिनटों में दूर- दराज तक पहुंच जाती है. कल आधी रात को करीब 2 बजे दिल्ली- एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस हुए इस दौरान बहुत से लोग क्योंकि सो रहे थे तो बात से पूरी तरह अनजान थे. सुबह उठकर सोशल मीडिया पर पोस्ट और मैसेज की बाढ़ से ही अधिकतर लोगों को मामले की भनक लगी. दरअसल आधी रात को हुए इस भूकंप का केंद्र पड़ोसी देश नेपाल था. यहां 6.3 तीव्रता का भूकंप आया. 

ट्विटर पर #earthquake कर रहा ट्रेंड

वहीं करीब आधी रात से ही ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए और भूकंप पर तरह- तरह के मीम्स शेयर किए जाने लगे. सुबह तक यहां मीम्स की बाढ़ आ चुकी थी. कल रात को आए भूकंप के बाद ट्विटर पर #earthquake ट्रेंड कर रहा है. यहां पर तरह- तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. 

ये भी देखेंः Birthday Party: कुत्तों को पहना रखी बर्थ डे कैप, शख्स सड़क पर मना रहा बर्थ डे

1 मिनट तक कांपती रही धरती, कुछ लोग सोते रह गए

दरअसल आधी रात को आए इस भूकंप को उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और उत्तरप्रदेश में भी महसूस किया गया है. भूकंप से धरती करीब 1 मिनट तक कांपती रही. जग रहे लोगों अपने- अपने घरों से बाहर तक निकल आए. वहीं कुछ लोग इतनी गहरी नींद सो रहे थे कि उन्हें इसका अहसास तक ना हुआ.