logo-image

पुलिस वाले ने रोकनी चाही कार...ड्राइवर ने तेज कर दी रफ्तार, देखिए फिर क्या हुआ

धौला कुआं के पास एक कार पुलिस वाले को घसीटती रही है. जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा साफतौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस वाला गाड़ी के बोनट पर कैसे लटका है. बोनट पर लटके ट्रैफिक पुलिस कर्मी महिपाल को आई 20 कार दौड़ती रही. 

Updated on: 15 Oct 2020, 11:35 AM

नई दिल्ली:

सड़क पर रफ्तार के कहर से आए दिन हादसा होता है, लेकिन फिर भी तेज गति से गाड़ी चलाने वालों पर लगाम नहीं लग पा रहा है. तेज रफ्तार की वजह से सड़क पर चलने वाले अपने जान से हाथ धो देते हैं या फिर गंभीर रुप से घायल हो जाते है. वहीं, रफ्तार का कहर एक बार फिर दिल्ली में देखने को मिला.  दरअसल, धौला कुआं के पास एक कार पुलिस वाले को घसीटती रही है. जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा साफतौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस वाला गाड़ी के बोनट पर कैसे लटका है. बोनट पर लटके ट्रैफिक पुलिस कर्मी महिपाल को आई 20 कार दौड़ती रही. 

यह भी पढ़ें :  मुलायम सिंह यादव को हुआ कोरोना, डॉक्टरों की निगरानी में हैं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री

घटना बीते 12 अक्टूबर की है. धौला कुआं के पास खड़े पुलिस कर्मियों ने एक आई 20 कार को रुकने का इशारा किया. गाड़ी पर फैंसी नंबर प्लेट थी और ट्रैफिक रूल का वाईलेशन करते हुए गाड़ी आ रही थी. ट्रैफिक पुलिस कर्मी महिपाल और उसके साथियों ने गाड़ी को रोकना चाहा तो गाड़ी रुकने की बजाए स्पीड से भागने लगी. पुलिसकर्मी महिपाल गाड़ी की तरफ दौड़ा तो गाड़ी में बैठे युवक उसे घसीटते हुए ले गए. कार चला रहे युवक ने पुलिस कर्मी को ट्रैफिक के बीच तेज स्पीड से गिराने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ें : भोपाल-दिल्ली के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, 17 अक्टूबर से फिर चलेगी यह ट्रेन

बताया जा रहा है कि आरोपी शुभम गाड़ी चला रहा था जबकि उसका दोस्त राहुल साथ बैठा हुआ था. जिसको बाद में पुलिस ने और लोगों ने एक किलोमीटर के बाद पकड़ लिया. फिलहाल, दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 15 अक्टूबर का राशिफल

बता दें कि 14 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मॉडल टाउन में एक हिट एंड रन मामले में शामिल एक 17 साल लड़के को पकड़ा है, जिसमें दो नाबालिग बहनों की मौत हो गई थी और उनका 6 साल का भाई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया थे. उत्तर-पश्चिम दिल्ली की डीसीपी विजयंता आर्य ने कहा, हमने दुर्घटना में शामिल एक होंडा सिटी कार को जब्त कर लिया है और कक्षा 12 के नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है जो दुर्घटना के समय कार चला रहा था. पुलिस के अनुसार, दुर्घटना जीटी रोड पर गुरुद्वारा नानक प्याऊ के पास सोमवार रात को हुई थी.