News Nation Logo
Banner

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 15 अक्टूबर का राशिफल

जानिए, आज भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दें रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन सा खास मंत्र है जिससे बनेंगे आपके सभी काम. कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Oct 2020, 07:31:43 AM
Today Horoscope

आज का राशिफल (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली :

आपके लिए फिर पेश है आपकी राशि पर आधारित राशिफल. जानिए, यह आज दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है. आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी पड़ सकती है. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दें रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन सा खास मंत्र है जिससे बनेंगे आपके सभी काम. कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी.

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण : दिल्ली एनसीआर में 15 अक्टूबर से नहीं चलेंगे जनरेटर

मेष राशि : मेष राशि के जातक/जातिकाओं में उत्साह का भरपूर संचार देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आपके रुके हुए कार्य आगे बढ़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र और धन संबंधी मामलों में स्थिति मजबूत होगी. हफ्ते के मध्य में किसी प्रकार का मानसिक तनाव परेशानी दे सकता है, इसलिए व्यर्थ की वार्तालाप और खर्च से बचें. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातक/जातिकाओं का परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत हो सकता है. कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य रहेंगी और धन लाभ हो सकता है. इस हफ्ते कुछ परेशानी रह सकती है और आलस्य बना रहने से कार्यो में विलंबता बनी रह सकती है. भाई-बहनों से मतभेद उभर सकते हैं. सुखों में वृद्धि संभव है.

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातक/जातिकाओं को भाग्य का साथ मिलता रहेगा, जिससे परेशानियों का अंत होगा. नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और व्यापारी वर्ग को व्यापार में मुनाफा प्राप्त हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ बनी रह सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलने की उम्मीद है. स्वास्थ्य में गिरावट रह सकती है.

कर्क राशि : इस राशि के जातक/जातिकाओं की यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. धार्मिक शुभ कार्य संपन्न होंगे. उच्च अधिकारियों की ओर से आपके काम की प्रशंसा होगी. नौकरी में किए गए प्रयास सफल होंगे. वाद-विवाद से दूर रहें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. कई तरह के कार्यो के चलते मन विचलित बना रह सकता है.

यह भी पढ़ें : आईएमएफ : वैश्विक आर्थिक गिरावट 4.4 प्रतिशत, चीन एक मात्र वृद्धि वाला देश

सिंह राशि : सिंह राशि के जातक/जातिकाओं के लिए पूरे हफ्ते धन लाभ के योग बने रहेंगे. वैवाहिक जीवन खुशनुमा बना रहेगा. कुछ व्यर्थ का खर्च भी हो सकता है. कार्यो के सिलसले में यात्रा पर जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन आप अच्छा व्यतीत करेंगे. सेहत से जुड़ी समस्याओं में लाभ मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति के योग रहेंगे.

कन्या राशि : कन्या राशि के जातक/जातिकाओं को शुरुआती दिनों में कुछ भागदौड़ लगी रह सकती है. रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. इस हफ्ते पराक्रम और उत्साह के साथ आप सभी कार्यो को आगे बढ़ाएंगे और सफलता प्राप्त करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. किसी भी प्रकार के तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दें. पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

तुला राशि : तुला राशि के जातक/जातिकाओं की धन-संपत्ति में इजाफा हो सकता है. भाग्य के चलते आपको अपने कार्यो में सफलता मिलती रहेगी. नौकरी कर रहे जातकों के लिए समय सामान्य रहेगा. हफ्ते के मध्य में सेहत और खर्च पर ध्यान दें. हफ्ते का अंतिम भाग कोई शुभ समाचार दे सकता है. जीवनसाथी से लाभ और सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के जातक/जातिकाओं को नौकरी और व्यापार से संबंधित क्षेत्रों में लाभ और तरक्की के योग बने रहेंगे. दैनिक आय में वृद्धि के लिए नए विचार उत्पन्न होंगे और लाभ भी प्राप्त होंगे. मन बहुत प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शारीरिक थकावट से आप परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी का कार्य आपको प्रसन्न करेगा.

धनु राशि : इस राशि के जातक/जातिकाओं का यह सप्ताह बहुत अच्छा गुजरेगा. चल रहीं दिक्कतें खत्म होंगी और आप परिवार के साथ समय बिताएंगे. कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना बन सकती है. नौकरी कर रहे जातकों को पदलाभ मिलने के अच्छे संकेत हैं. पूजा-पाठ में रुचि बढ़ सकती है. धन प्राप्ति के नए स्रोत मिल सकते हैं.

मकर राशि : मकर राशि के जातक/जातिकाओं को शुरुआत में सेहत से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी. अधिकारी वर्ग और सहकर्मियों के साथ कार्यो से संबंधित विचार-विमर्श हो सकते हैं. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, इसलिए सचेत रहें. धन से जुड़ी समस्याएं इस हफ्ते हल हो सकती हैं.

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातक/जातिकाओं को कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं. किसी दुविधा को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. बिना वजह किसी से न उलझें, यही उचित रहेगा. खर्च की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा. व्यापारिक वर्ग के लिए यह हफ्ता फायदेमंद हो सकता है.

मीन राशि : मीन राशि के जातक/जातिकाओं को साझेदारी के कार्यो में लाभ और सफलता मिलेगी. जीवनसाथी द्वारा लाभ मिलने के योग रहेंगे. स्वास्थ्य संबंधी तकलीफ आपको परेशान कर सकती है. इस हफ्ते किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है, इसलिए सचेत रहें. खर्च से परेशान हो सकते हैं. संतान को लेकर चिंता बनी रह सकती है.

First Published : 15 Oct 2020, 07:31:43 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो