logo-image

ताज की सफाई पर औवेसी का तंज, कहा- पार्टी नेताओं के दिमाग की सफाई करवाएं सीएम

इस बात पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन औवेसी ने तंज कसते हुए कहा कि ताज महल में झाड़ू लगाने से बेहतर है कि सीएम अपनी पार्टी के लोगों का दिमाग साफ करवाएं।

Updated on: 26 Oct 2017, 04:03 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को ताजमहल के दीदार करने पहुंचे और वहां स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। इस बात पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन औवेसी ने तंज कसते हुए कहा कि ताज महल में झाड़ू लगाने से बेहतर है कि सीएम अपनी पार्टी के लोगों का दिमाग साफ करवाएं।

औवेसी ने कहा, 'ताजमहल में झाड़ू लगाने से पहले यूपी सीएम को अपनी पार्टी और कैबिनेट के लोगों का दिमाग साफ करवाना चाहिए।'

बता दें कि सीएम योगी सुबह आगरा पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने ताजमहल के दीदार किए। इसके साथ ही उन्होंने ताज महल में स्वच्छता अभियान भी चलाया और पश्चिमि गेट पर झाड़ू भी लगाई।

और पढ़ें: राहुल ने कसा जेटली पर तंज, कहा- आपकी दवा में नहीं है 'दम'

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद संगीत सोम ने हाल ही में ताजमहल को भारतीय संस्कृति पर धब्बा बताकर विवाद पैदा कर दिया था। साथ ही विनय कटियार ने ताजमहल को शिव मंदिर करार दिया था।

हालांकि, बाद में संगीत सोम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें ताजमहल से कोई परेशानी नहीं है कि लेकिन जिन्होंने उसे बनाया, उनका निशाना उन पर था।

और पढ़ें: यूपी में विदेशी कपल के साथ मार-पीट, सुषमा ने योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, 'राज्य में अपराध और लूट के मामलों में अभूतपूर्व वृद्धि देखने को मिल रही है।' स्विस कपल के साथ मार-पीट की घटना को लेकर कहा कि इससे राज्य में पर्यटन को बढ़ावा नहीं मिल पाएगा।